वीर सावरकर पर टिप्पणी कर अपनों में ही घिरे राहुल गांधी, उद्धव के बाद अब संजय राउत ने दी नसीहत
वीर सावरकर पर टिप्पणी कर अपनों में ही घिरे राहुल गांधी, उद्धव के बाद अब संजय राउत ने दी नसीहत
Share:

मुंबई: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीर सावरकर पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसको लेकर महाराष्ट्र में शिवसेना (UBT), कांग्रेस और NCP के महा विकास आघाड़ी (MVA) गठबंधन में फूट पड़ती दिखाई दे रही है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बाद अब राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने राहुल गांधी को कड़ी नसीहत दी है. संजय राउत ने कहा है कि आप (राहुल) गांधी हैं, मगर वीर सावरकर का नाम घसीटने की कोई जरूरत नहीं है.

शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता संजय राउत से मीडिया ने जब राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी, तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बयान गलत है. सावरकर हमारी प्रेरणा हैं. हमारे लिए छत्रपति शिवाजी महाराज और वीर सावरकर ने लड़ाई लड़ी है. बता दें कि, महाराष्ट्र के MVA गठबंधन में शिवसेना (UBT), के साथ ही कांग्रेस और शरद पावर की नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) भी शामिल हैं. संजय राउत से पहले उद्धव ठाकरे भी राहुल के बयान को लेकर उनपर भड़क गए थे. उद्धव ने कहा था कि सावरकर हमारे भगवान हैं. उनका बलिदान देश के लिए प्रतीक है. उनका अपमान कताई बर्दाश्त नहीं करेंगे. राहुल को वीर सावरकर के बारे में बोलने से बचना चाहिए.

बता दें कि, वीर सावरकर पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा ने भी राहुल को आड़े हाथों लिया है. केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राहुल ने सही कहा कि वे सावरकर नहीं हैं. यदि राहुल को सावरकर को जानना है तो उन्हें अंडमान निकोबार की जेल में समय गुजरना चाहिए. तब उन्हें समझ आएगी कि सावरकर कौन थे.

राहुल गांधी के समर्थन में सामूहिक इस्तीफा देंगे सभी विपक्षी सांसद ?

बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद की हुई शादी, सामने आई तस्वीरें

राहुल गांधी के किन बयानों पर मचा है बवाल, जानिए उनमे कितना सच-कितना झूठ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -