'कमांडो 3' के एक सीन पर सोशल मिडिया पर बढ़ रहा है हंगामा, देखिये कौन सा सीन है वो
'कमांडो 3' के एक सीन पर सोशल मिडिया पर बढ़ रहा है हंगामा, देखिये कौन सा सीन है वो
Share:

विद्युत जामवाल स्टारर 'कमांडो 3' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इसे अधिक हाइप देने के लिए फिल्म के एक सीन को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। मेकर्स ने यह सोचकर इस सीन को रिलीज किया होगा कि इससे लोग उनकी फिल्म की तरफ और अधिक आकर्षित होंगे। लेकिन हो गया उल्टा।

बवाल असल में विद्युत की एंट्री वाले सीन पर हुआ है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'कमांडो 3' का जो विडियो शेयर किया है, उसमें दिखाया गया है कि एक गुंडा पहलवान स्कूल से आती छात्रा को बीच में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है और उसकी स्कर्ट उठाता है। सीन में मौके पर मौजूद बाकी लोग तमाशा देख रहे होते हैं कि तभी विद्युत जामवाल के किरदार की एंट्री होती है।

इसी सीन पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और मेकर्स को बच्चों के साथ उत्पीड़न को दिखाने के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई। किसी ने लिखा कि पब्लिसिटी पाने के लिए चाइल्ड न्यूडिटी दिखाना सही नहीं तो वहीं किसी ने कहा कि ऐसे घटिया सीन फिल्मों में बच्चों के साथ नहीं दिखाने चाहिए। इसके अलावा कुछ लोगों ने फिल्म से इस उत्पीड़न वाले सीन को तुरंत हटाने की मांग की।

कुछ लोगों का यह भी कहना था कि इस सीन में पहलवानों को गलत तरीके से दिखाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि अखाड़े के पहलवान बहन-बेटियों की इज्जत करने वाले होते हैं। न तो उन्हें बदनाम करो और न ही अखाड़ों को। यूट्यूब पर साँझा किए गए इस विडियो पर लोगों के आलोचना भरे कॉमेंट्स की बरसात बदस्तूर जारी है। इनमें से कुछ कॉमेंट आप यहां पढ़ सकते हैं| 'कमांडो 3' में विद्युत जामवाल के ऑपोजिट अदा शर्मा हैं। फिल्म ऐक्शन सीन्स से भरपूर है। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है।

फेवीक्विक की 'दादी' का किरदार निभाने वाली पुष्पा जोशी का हुआ निधन

क्रिकेटर से अफेयर की खबरों की बीच अब उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी

आनंद एल राय ने जताई अपनी इच्छा, अगली फिल्म में सलमान को कास्ट करना चाहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -