आनंद एल राय ने जताई अपनी इच्छा, अगली फिल्म में सलमान को कास्ट करना चाहते हैं
आनंद एल राय ने जताई अपनी इच्छा, अगली फिल्म में सलमान को कास्ट करना चाहते हैं
Share:

बॉलिवुड के उन स्टार्स में से सलमान खान एक हैं जिनके साथ हर निर्माता-निर्देशक काम करने की ख्वाईश रखता है। वैसे तो सलमान लगभग हर बड़े डायरेक्टर के साथ काम कर चुके हैं। अभी तक आनंद एल राय के साथ उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की है। अब सलमान के दिमाग में आनंद एल राय का नाम है या नहीं, यह तो वही जानें पर खुद आनंद तो उनके साथ काम करना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान को साइन करना चाहते हैं। इस फिल्म को वह भूषण कुमार के साथ मिलकर बना रहे हैं। आनंद एल राय और भूषण कुमार के बीच पहले कुछ प्रॉजेक्ट्स को लेकर अनबन हो गई थी। लेकिन इसके बावजूद दोनों ने साथ में काम करने का निर्णय लिया है। आनंद और भूषण मिलकर जो फिल्म बना रहे हैं उसमें वह अभिनेता सलमान को लेने का मन बना रहे हैं। अब दिलचप्स यह होगा कि सलमान इस फिल्म के लिए मानते हैं या इंकार करते हैं क्योंकि अब सलमान फिल्मों को लेकर काफी चूज़ी हो गए हैं और जो फिल्म उन्हें क्रिएटिव तौर पर अच्छी लगती है सिर्फ उसे ही साइन करते हैं।

फिहाल सलमान 'दबंग 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह क्रिसमस के आसपास यानी 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर, अरबाज खान, माही गिल, प्रीति जिंटा और साउथ के स्टार किच्चा सुदीप हैं। इस फिल्म के अलावा सलमान प्रभुदेवा की फिल्म 'राधे: इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो 2020 में रिलीज होनी है।

IFFI 2019 में पहेली बार आयोजित हुआ चिल्ड्रन फिल्म विलेज, बच्चों के लिए बनाया गया खास खंड

'होटल मुंबई' रिलीज़ हुई, कसाब के वास्तविक कबूलनामे फुटेज का भी हुआ है इस्तेमाल

रितेश देशमुख ने दी उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -