डिप्रेशन में आकर इस एक्टर ने उठाया खौफनाक कदम

मलयालम सिनेमा की कई मूवी में काम कर चुके अभिनेता ND प्रसाद अब हमारे बीच नहीं रहे।  43 वर्ष के एनडी प्रसाद ने शनिवार (25 जून) को शाम 7:30 बजे अपने घर के सामने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है।कोच्चि के पास कलामसेरी में उनकी लाश घर के बाहर एक पेड़ से लटकी हुई पाई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रसाद ने घरेलू केसों से परेशान होकर आत्महत्या की है हालांकि पुलिस केस की कार्रवाई कर रही है।

बच्चों को झूलती मिली लाश: ND प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और 2 बच्चे हैं। उनके बच्चों ने अपने पिता को पेड़ पर फंदे से लटका हुआ पाया गया है। जिसके उपरांत उन्होंने पड़ोसियों को इस बात की सूचना जारी कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को कहा है कि-'उन्हें पारिवारिक के अलावा कुछ मानसिक परेशानियां भी थीं। उनकी पत्नी भी कुछ महीने पहले उन्हें छोड़कर चली गई थीं। लगता है कि कुछ दिनों से वह बहुत डिप्रेशन में थे।'

ND प्रसाद इससे पहले खबरों में तब आए थे जब उन्हें ड्रग्स इस्तेमाल करने के लिए गिरफ्तार भी कर लिया गया था। उन्हें कथित तौर पर पिछले साल एर्नाकुलम आबकारी सर्कल कार्यालय द्वारा की गई छापेमारी में 2.5 ग्राम हशीश तेल, 0.1 ग्राम ब्यूप्रेनोर्फिन, 15 ग्राम गांजा और एक छुरी रखने के लिए हिरासत में लिया गया था। यह बात 2021 की है।  विभिन्न पुलिस स्टेशनों में प्रसाद के विरुद्ध कई मामले लंबित रहे ND प्रसाद ने 2016 में रिलीज हुई निविन पॉली स्टारर 'एक्शन हीरो बीजू' में खलनायक की भूमिका अदा की थी। उनके इस रोल को  दर्शकों से काफी सराहना मिली। वह फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाई दिए थे। 

मूवीज से लेकर सोशल मीडिया तक एक्टिव रहने वाली नीतू ने क्यों लिया था इंडस्ट्री से ब्रेक

'मोपला नरसंहार' पर बनी फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट क्यों नहीं दे रही केरल सरकार ?

बॉडी शेमिंग का शिकार हुए अल्लू अर्जुन, लोगों ने कहा- "वड़ा पाव..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -