बॉडी शेमिंग का शिकार हुए अल्लू अर्जुन, लोगों ने कहा-
बॉडी शेमिंग का शिकार हुए अल्लू अर्जुन, लोगों ने कहा- "वड़ा पाव..."
Share:

बाॅलीवुड स्टार्स अपने दमदार किरदार और गुड लुक्स के लिए पहचाने जाते है। हालांकि हमेशा ऐसा देखने को भी मिला है जब किसी अभिनेत्री और अभिनेता को सोशल मीडिया पर बॉडी शेम किया जा चुका हो। ऐसा ही कुछ पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के साथ भी हो गया है। अल्लू अर्जुन की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो अल्लू अर्जुन ब्लैक ट्राउजर के साथ प्रिंटेड टी-शर्ट पहने कूल दिखाई दिए।

बता दें कि इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। जैसे ही ये फोटोज देखने के लिए मिली है, जिस पर लोगों ने एक्टर को बाॅडीशेम करना शुरू कर दिया। किसी ने उन्हें वड़ा पाव कहा तो किसी ने उन्हें बुड्ढे का टैग भी दे दिया है।

एक यूजर ने लिखा- 'दिन-ब-दिन बुड्ढा हो रहा है।' एक अन्य यूजर ने उन्हें वड़ा पाव कहा-'वडापाव लुक।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'ये सड़क छाप चोर लगा रहा है।' वहीं उनके फैंस उन पर फिदा हैं और अनुमान लगा रहे हैं कि क्या यह पुष्पा 2 लुक है। अल्लू अर्जुन अभी दक्षिण उद्योग में सबसे बड़े स्टार कहे जा रहे है। बीते वर्ष दिसंबर में रिलीज हुई मूवी पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने लगी है। खबरें हैं कि जल्द ही पुष्पा स्टार बहुत जल्द मूवी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे है। ऐसे में भी लगाए जा रहे हैं कि अल्लू अर्जुनबहुत जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाले है। 

डांस के बाद अब अपनी दवाइयों से लोगों का इलाज करेंगी सपना चौधरी

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधी ये सिंगर

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -