इन कारों की बैक सीटें हैं आरामदायक, जानिए कीमत

इन कारों की बैक सीटें हैं आरामदायक, जानिए कीमत

पहले स्पेस के साथ कंफर्ट को कई लोग कार खरीदने के समय अहमियत देते हैं. सा​थ ही जो लोग लंबी ड्राइविंग करते हैं, कार को खरीदने के लिए कंफर्ट अहम होता है. कार की सीटें अगर आरामदायक न हो, तो महंगी से महंगी कार बेकार है वहीं कंपनियां भी पीछे की सीटें ज्यादा से ज्यादा कंफर्टेबल बनाने की कोशिशें कर रही हैं. हम आपको उन कारो के बारे बताने जा रहे है जिनकी बैक सीट बेहद आरामदायक हैं.

Honda ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे एंट्री लेवल हैचबैक कारों की, तो क्विड की सीटें बेहद शानदार हैं, साथ ही क्विड में 3 लोगों के लिए बैठने की जगह है. और बिना किसी दिक्कत के आसानी से बैठ सकते हैं माइक्रो एसयूवी लुक वाली पीछे की तरफ हेडरूम काफी स्पेसियस है, क्विड दो इंजन ऑप्शन और मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है. क्विड की कीमत 2.71 लाख रुपये से शुरू है.

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

माइक्रो एसयूवी लुक में मिड साइज हैचबैक्स की बात करें, तो महिन्द्रा केयूवी100 भी आती है. इस कार में भी स्पेसियस केबिन स्पेस मिलता है, वहीं इस कार की चौड़ाई ज्यादा होने से बैठने में कंफर्ट रहता है. इसमें पीछे की सीटें फ्लैट बैंच लेआउट में दी गई हैं, इसके टॉप वैरियंट में सेंटर आर्मरेस्ट और एडजस्टेबल हेडरेस्ट मिलता है. 4.82 लाख रुपये से इस कार की कीमत  शुरू है.होंडा जैज प्रीमियम कंफर्टेबल हैचबैक में से है. इसमें पीछे रिक्लाइनिंग सीटें मिलती है, साथ ही हेडरूम भी शानदार है. साथ ही, होंडा के टॉप वैरियंट में मैजिक सीटें आती हैं, जिन्हें फोल्ड किया जा सकता है, अगर जैज की तुलना स्विफ्ट, ह्यूंदै आई20 से करें, तो जैज का में कंफर्ट ज्यादा मिलता है. कंपनी के अनुसार 7.39 लाख रुपये से जैज की कीमत शुरू होती हैं. यह दोनो कारें कम बजट मे आरामदायक अुनभव देती है.

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती