कपिल नाखुश, बंद कर रह है कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल
कपिल नाखुश, बंद कर रह है कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल
Share:

मशहूर कॉमेडिंयन कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के फेन्स के लिए काफी चौकाने वाली खबर है. दरअसल शो अब बंद होने वाला है. खबर है कि 17 जनवरी को कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जायेगा. खबरों की माने तो कपिल कलर्स चैनल्स से खुश नहीं है. क्योकि कपिल के शो के साथ कलर्स ने नया शो चालू किया है. यह शो है कॉमेडी नाइट्स बचाओ. दरअसल दोनों शो का नाम और फॉर्मेट समान है.

और एक जैसे शो शुरू होने से कपिल काफी गुस्सा है. और कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के बंद होने की पुष्टि खुद कपिल शर्मा ने की है. कपिल ने कहा कि हाँ शो को बंद करने वाले है. पहले यह दिसंबर में बंद हो रहा था लेकिन अब 17 जनवरी को इस शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित होगा. हम अच्छे कंटेंट और क्वालिटी को मेंटेन करना चाहते थे और इसके लिए हम जी तोड़ मेहतनत भी करते है. ऑडियंस भी हमे काफी पसंद कर रही है.

हमें उनका ढेर सारा प्यार मिला. लेकिन चैनल ने इसी फॉर्मेट पर एक और शो लॉन्च कर दिया. हम मानते है चैनल पर काफी प्रेसर होता है. लेकिन इसके लिए आप पुराने हिट शो को डिस्टर्ब नहीं कर सकते. और में चैनल वालो का सम्मान करता हूँ लेकिन मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना है. इसलिए मैंने अपने शो को बंद करने का फैसला लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -