86 की उम्र में दिग्गज अभिनेता फ्रेड विलार्ड का हुआ निधन
86 की उम्र में दिग्गज अभिनेता फ्रेड विलार्ड का हुआ निधन
Share:

अपने अभिनय से हॉलीवुड सिनेमा में छाप छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता फ्रेड विलार्ड का निधन हो गया है. उन्होंने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. फ्रेड विलार्ड ने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में बतौर हास्य कलाकार के रूप में काम किया था. उन्होंने 'दिस इज स्पाइनल टैप', 'बेस्ट इन शो' और 'एंकरमैन: द लीजेंड ऑफ़ रॉन बरगंडी' जैसी कई फिल्मों में अपने कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया. अभिनेता फ्रेड विलार्ड के निधन की जानकारी उनकी बेटी होप मुलबर्गर ने दी है. इस बारें में  होप मुलबर्गर ने कहा है कि उनके पिता का निधन शुक्रवार देर रात को हुआ था. हालांकि होप मुलबर्गर ने अभी यह नहीं बताया कि फ्रेड विलार्ड का निधन किन कारणों से हुआ है.

दरसक, फ्रेड विलार्ड फिल्मों में हमेशा एक कॉमेडियन के तौर पर ही दिखाई देते थे. अगर बात करें उनके सिनेमाई करियर की तो उन्होंने टीवी शोज से अपने अभिनय की शुरुआत की. वह पहली बार टीवी शो Pistols 'n' Petticoats में नजर आए. फ्रेड विलार्ड की पहली फिल्म टीन एज मदर थी. यह फिल्म साल 1967 में आई थी.

बता दें की उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जित लिया था . इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दीं. फ्रेड विलार्ड को फिल्म 'दिस इज स्पाइनल टैप' के लिए हमेशा याद किया जाता है. इस फिल्म में उन्होंने रोब रेनर मॉक्युमेंटरी का किरदार निभाया था जिसकी दर्शकों ने हमेशा तारीफ की. फ्रेड विलार्ड की फिल्म 'दिस इज स्पाइनल टैप' साल 1984 में आई थी. इसके अलावा वह चार बार एमी अवॉर्ड के लिए भी नोमिनेट हो चुके हैं.

इस एक्टर को 'मैथूसेलाह' में निर्देशित करेंगे फिल्मकार डैनी बॉयल

क्वॉरेंटाइन में न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से ऑनलाइन एक्टिंग कोर्स कर रही है यह अभिनेत्री

बेहद रोमांचित है हॉलीवुड और ब्रिटिश एक्टर एलन रिकमैन की जीवन गाथा

बेशुमार संपत्ति की मालकिन है जेनिफर लॉरेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -