भारती सिंह को मिला कोरोना वायरस का वैक्सीन
भारती सिंह को मिला कोरोना वायरस का वैक्सीन
Share:

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही रविवार को कोरोना से जम्मू-कश्मीर, गुजरात और महाराष्ट्र में एक-एक लोगों की मौत हो गई। वहीं देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 27 हो गई है। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में कुल मरीजों की संख्या 1047 हो गई है। इसके साथ ही इसमें 95 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस का तोड़ निकालने के डॉक्टर्स जुटे हुए हैं। वहीं इस बीच कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस वायरस से निजात पाने के लिए वैक्सीन के बारे में बताया। वहीं अभिनेत्री का दावा है कि इस वैक्सीन से कोरोना किसी को भी नहीं हो सकता है ।

इसके साथ ही इस वीडियो को भारती ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसके साथ ही वीडियो को साझा करते हुए भारती ने लिखा- 'कृपया ध्यान से देखना और सुनना।' इसके साथ ही वीडियो में भारती कह रही हैं- 'दोस्तों खुशखबरी है आपके लिए। वहीं कोरोना वायरस का जो वैक्सीन है वो आ चुका है। वहीं इसका नाम है GPB21D.. यदि आप इसे 21 दिन तक कम से कम लेते हैं तो इससे आपको कोरोना वायरस नहीं होगा।' इसके साथ ही भारती वीडियो में आगे कह रही हैं- 'साथ में ये जो कोरोना वायरस किसी और को भी नहीं फैलेगा। वहीं इस वैक्सीन का पूरा नाम है- घर पर बैठो कम से कम 21 दिन के लिए।' वहीं भारती के इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भारती का ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है इसमें वो पीएम मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन कर रही हैं। इसके साथ ही लोगों से घर पर बैठने की अपील भी कर रही हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें, कोरोना से निपटने के लिए सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन का एलान किया है। वहीं इन 21 दिनों में जरूरी सेवाओं के अलावा बाकी सभी चीजें बंद हैं। इसके साथ ही  जिसमे स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर , मॉल, कपड़ों की दुकानें भी मौजूद है। इसके अलावा फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी बंद कर दी गई है। इसके साथ ही aसभी सितारे इस वक्त घर पर ही है और अपने अपने तरीके से प्रशंसकों से जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं  भारती के अलावा कई और सितारों ने इस तरह से वीडियो पोस्ट कर लोगों से घर बैठने की अपील की है। वहीं कुछ सितारे लाइव चैट के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

देबिना ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताई कुछ खास बातें

कोरोना को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कही यह बात

दिव्यांका संग रसोई में जमकर हाथ बटा रहे है पति विवेक दहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -