ट्रांसजेंडर लोगों का मजाक उड़ाकर अब अभिनेता वीर दास ने मांगी माफ़ी
ट्रांसजेंडर लोगों का मजाक उड़ाकर अब अभिनेता वीर दास ने मांगी माफ़ी
Share:

एक्टर और कॉमेडियन वीर दास को आज कौन नहीं जनता। उन्होंने अपने बेबाक बयानों से सभी का दिल जीता हैं। वैसे अब तक वीर ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। हालाँकि हाल ही में वीर ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे वह विवादों में घिर गए हैं। जी दरअसल वीर के एक बयान से ट्रांसजेंडर समुदाय की भावनाएं आहत हुईं हैं और इसके चलते वीर ने अब माफ़ी भी मांगी हैं। मिली जानकारी के तहत ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए एक्टर ने कुछ अनुचित शब्दों का प्रयोग किया था, और उसी के बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। हालाँकि विवाद बढ़ता देख अभिनेता ने माफी मांगते हुए बयान दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vir Das (@virdas)

आप देख सकते हैं उन्होंने खुलकर अपने बयान के लिए माफी मांगी है। जी दरसल वीर दास ने जाहिर तौर पर लिंग सर्वनाम का मजाक उड़ाकर ट्रांसजेंडर लोगों के बारे में बुरा बोला था। अब अभिनेता ने माफी मांगते हुए कहा, 'मैंने गलती की है।' उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेज करने वाले क्वीर फैन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, 'मेरे जोक का विपरीत प्रभाव हुआ…और आपके (ट्रांस) संघर्ष को महत्वहीन बना दिया।' आप सभी को बता दें कि जोक #TenOnTen Tribalism & Cancel Culture vs Comedy के नवीनतम एपिसोड का एक हिस्सा है, जो YouTube पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

वहीँ पटकथा लेखक गजल धालीवाल और डिजाइनर सायशा शिंदे ने इससे पहले वीर दास के बयान को लेकर अपनी निराशा व्यक्त की थी। वैसे वीरदास के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म बदमाश कंपनी से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब तक उन्होंने बतौर कॉमेडियन कई शो किए हैं। वह अब तक रिवाल्वर रानी, मुंबई कलिंग, लव आज कल, बदमाश कंपनी, डेली-बेली जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।

करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता, कहा- 'शिल्पा शेट्टी की बहन...'

अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर राष्ट्रपति समेत पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

अभिनय के बेहद शौक़ीन हैं दिल्ली के CM, जानिए अरविन्द केजरीवाल के बारे में 5 रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -