कंटेनर वाहन और यात्री बस में हुई भिड़ंत, 3 की मौत, 5 घायल
कंटेनर वाहन और यात्री बस में हुई भिड़ंत, 3 की मौत, 5 घायल
Share:

दमोह।  शहर में  जा रही यात्री बस और कंटेनर वहां में भीषण भिड़ंत हो गई। जिसके चलते तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच लोग घायल बताये गए है। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 2 लोगो को जबलपुर रेफर किया गया है। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।  मौके पर मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और मृतकों को पीएम  भेज दिया। मृतकों में बस ड्राइवर, क्लीनर और एक महिला यात्री शामिल है। 

पुलिस के मुताबिक हादसा मंगलवार सुबह तेंदूखेड़ा ब्लॉक में आने वाले झालोंन गांव के पास सागर-जबलपुर स्टेट हाईवे पर सुबह करीब 7 बजे हुआ। यात्री बस जबलपुर से सागर की ओर जा रही थी। कंटेनर सागर से जबलपुर जा रहा था। तभी जुनून गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर कंटेनर बस ड्राइवर के साइड वाले हिस्से में जाकर घुस गया। हादसे में बस ड्राइवर प्रेम सिंह, क्लीनर प्रताप और महिला यात्री रीता चौकसे की जान चली गई। महिला जबलपुर की रहने वाली थी। रीता के पति राजेश चौकसे और कंटेनर चालक रिंकू गोयल गंभीर घायल हैं। तीन यात्रियों को तेंदूखेड़ा अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरकार को बढ़ते रोड हादसों पर रोक लगाने के लिए जल्द से जल्द कोई एक्शन लेना होगा अन्यथा आए दिन लोग सड़क हादसे के शिकार होते रहेंगे। चालकों की लापरवाही के चलते मृतक के परिजनों को इसका दंड भुगतना पढता है। 

हिन्दू युवक को गले में पट्‌टा बांधकर पीटने वालो पर ,प्रशासन ने की सख्त कार्यवाही

पिता ने नहीं दिए 2000 रुपए, तो बेटे ने पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला

अर्द्धनिर्माण टोल के पास मिला एक युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -