हिन्दू युवक को गले में पट्‌टा बांधकर पीटने वालो पर ,प्रशासन ने की सख्त कार्यवाही
हिन्दू युवक को गले में पट्‌टा बांधकर पीटने वालो पर ,प्रशासन ने की सख्त कार्यवाही
Share:

भोपाल। शहर में धर्म बदलने के नाम पर टॉर्चर करने के मामले समन आ रहे है।  वही  कुत्ते का पट्टा पहनाकर एक युवक को धर्म परिवर्तन के लिए टॉर्चर करने के मामले में प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है। प्रशासनिक टीम ने सोमवार को आरोपियों के घर पहुंची और उनके अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर, पुलिस ने तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको 14 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड में भेजा गया है।

प्रशासन की इस कार्रवाई पर आरोपियों के परिजनों ने आपत्ति भी जताई। साथ ही  धक्का-मुक्की की, लेकिन टीम के साथ आई पुलिस के आगे उनकी एक न चल सकी। पुलिस की मौजूदगी में टीम ने घर तोड़ने की कार्रवाई शुरू की। वहीं हंगामा कर रहे लोगों का आरोप है कि प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहा है। मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है। जहां कार्रवाई की जा रही है वो आरोपी का घर नहीं है।

इस विषय पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी संज्ञान लेते हुए कहा था कि यह मामला बहुत गंभीर है। भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं। 24 घंटे में परिणाम सबके सामने आएंगे। गृहमंत्री के निर्देश के कुछ ही देर बाद तीन आरोपी समीर, साहिल और फैजान को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा इस मामलो को बढ़ावा देने वालो के खिलाफ भी एक्शन लेना चाहिए।

पिता ने नहीं दिए 2000 रुपए, तो बेटे ने पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला

खनिजों के अवैध उत्खनन, परिवहन और भंडारण पर लगेगी रोकथाम, टास्क फोर्स की बैठक हुई सम्पन्न

इंदौर में कांग्रेस ने किया फिल्म आदिपुरुष का विरोध, राइटर मनोज मंतशिर के जलाये पुतले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -