'भाजपा ने भी पकड़ी AAP की राह...', लाडली बहना योजना पर बोले केजरीवाल
'भाजपा ने भी पकड़ी AAP की राह...', लाडली बहना योजना पर बोले केजरीवाल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की 'मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना' पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा ने भी आम आदमी पार्टी के दिखाए रास्ते पर चलना आरम्भ कर दिया है। केजरीवाल ने दावा किया कि कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटी AAP के घोषणा-पत्र की एक प्रति थी। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा 'मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना' के तहत महिलाओं को 1000 रुपये हस्तांतरित करने के ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा- कांग्रेस के साथ बीजेपी भी आप के दिखाए मार्ग पर चलने लगी है। 

केजरीवाल ने कहा- कर्नाटक में कांग्रेस की गारंटी आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र की नकल थी। अब मध्य प्रदेश में भाजपा ने आम आदमी पार्टी की राह पकड़ी है। यह अच्छी बात है जनता का कल्याण होना चाहिए। भले ही वह कोई भी पार्टी क्यों ना हो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार को 'मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना' के तहत 1.25 करोड़ पंजीकरण प्राप्त हुए हैं।

वही पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- आज का दिन मेरे जीवन के सबसे अहम दिनों में से एक है। आज जबलपुर से हम मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं को 1000 रुपये स्थानन्तरित करना आरम्भ करेंगे। हमें 1.25 करोड़ पंजीकरण प्राप्त हुए हैं। 12 महीनों में मेरी सभी बहनों के एकाउंट्स में 12,000 रुपये आएंगे। मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना आरम्भ होने से महिलाएं सशक्त होंगी तथा अपनी बुनियादी अवश्यकताओं को पूरा कर सकेंगी। 

'पीएम मोदी के ये 9 वर्ष, भारत को सुरक्षित करने के 9 वर्ष हैं..', महाराष्ट्र में बोले अमित शाह

'चाहे पीएम मोदी हों या अमित शाह..', सीएम गहलोत बोले- राजस्थान में कांग्रेस ही जीतेगी

'हमने उद्धव ठाकरे को बड़ा भाई माना था, लेकिन..', महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -