MP बकरी के साथ युवकों ने किया कुकृत्य, जाँच में जुटी पुलिस
MP बकरी के साथ युवकों ने किया कुकृत्य, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बकरी के साथ कुकृत्य करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शनिवार को पुलिस ने बताया कि मामले के एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। नसरुल्लागंज थाना प्रभारी आकाश अमलकर ने कहा, एक शिकायत के पश्चात दोनों अपराधियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना भेरुंडा थाना इलाके के नीलकंठ गांव में शुक्रवार शाम को हुई।

पुलिस अफसर ने बताया कि दूसरे अपराधी की तलाश में टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। शिकायतकर्ता की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि वह बकरियां चरा रहा था तभी उसने एक जानवर को गायब पाया। खोजबीन के चलते उसने पास में एक बकरी के मिमियाने की आवाज सुनी तो उधर की तरफ गया। उसने अपराधियों को उसके साथ कुकृत्य करते हुए देखा। घटना भेरुंडा थाना क्षेत्र के नीलकंठ गांव में शुक्रवार शाम को हुई। 

वहीं ग्वालियर जिले के मोहना थाना इलाके में एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि लड़की को दो अपराधी अपहरण करके ले गए तथा उसके पश्चात जंगल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। पीड़ित लड़की घंटों बाद अपने घर पहुंची तथा परिजनों को पूरी घटना की खबर दी। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है।

अपने ही दोस्त को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

3 दिन तक भीषण गर्मी का टॉर्चर झेलेगी दिल्ली, 43 डिग्री तक जाएगा तापमान

‘सेंगोल’ पर ‘The Hindu’ ने छापे गलत तथ्य, अब ‘अधीनम’ के संत ने खुद बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -