ठंड ने बढ़ाई लोगों की परेशानी, इंतजाम देखने सड़क पर उतरे कलेक्टर और एस पी
ठंड ने बढ़ाई लोगों की परेशानी, इंतजाम देखने सड़क पर उतरे कलेक्टर और एस पी
Share:

छतरपुर: देशभर के कई क्षेत्रों में ठंड से हाल बेहाल है वही मध्य प्रदेश में भी कड़ाके की ठंड पड़ना आरम्भ हो चुकी है। लोग घरों से निकलने से भी डर रहे हैं। सड़कों पर लोग अलाव का सहारा लेने को विवश हैं, ऐसे में बाहर रहने को विवश व्यक्तियों के लिए प्रशासन की तरफ से व्यवस्था की जा रही हैं। छतरपुर में स्वयं इंतजाम देखने के लिए जिलाधिकारी एवं एसपी सड़कों पर उतर आए।

उन्होंने बस स्टैंड का मुआयना करते हुए नगरपालिका द्वारा ठंड से बचाव के लिए किए गए आलाव के इंतजाम का निरिक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने यात्रियों से भी चर्चा की तथा इंतजाम की जानकारी ली। बता दें कि जिले में शीतलहर के चलते न्यूनतम तापमान 1.2 डिग्री तक जा चुका है। जिलाधिकारी संदीप जी आर और एस पी सचिन शर्मा ने आलाव ताप रहे वृद्धों को कंबल दिए तथा शहर की सड़कों का मुआयना कर नगरपालिका को जगह-जगह देर रात जहां लोग खड़े होते हैं, उनके लिए आलाव के इंतजाम करने के निदेश दिए।

गौरतलब है कि एमपी में सर्दी का सितम रफ़्तार से बढ़ने लगा है। आने वाले वक़्त में भी कड़ाके की ठंड के साथ शीतलहर से छुटकारा नहीं प्राप्त हो सकेगा। भोपाल सहित राज्य के 14 जिलों में तापमान तेजी से गिर रहा है। बीते 24 घंटे में कई शहरों का पारा तेजी से लुढ़का। जिसमें सबसे कम तापमान नौगांव का दर्ज किया गया। यहां तापमान 1.3 डिग्री रहा।

हरीश रावत के ट्वीट ने मचाया बवाल, भाजपा बोली- 'उत्तराखंड में भी पैदा हो सकता है कोई कैप्टन'

भारत के इन 2 बड़े स्कूलों में हुआ कोरोना विस्फोट, मचा हड़कंप

कोविड अपडेट : भारत में 7,495 नए मामले दर्ज, सक्रिय मामले बढ़कर 78,291 हो गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -