कोलगेट-पामोलिव क्यू 3 के शुद्ध लाभ में 25 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी
कोलगेट-पामोलिव क्यू 3 के शुद्ध लाभ में 25 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी
Share:

28 जनवरी दैनिक उपयोग का सामान बनाने वाली कोलगेट-पामोलिव (इंडिया) का शुद्ध लाभ दिसंबर 2020 को समाप्त तीसरी तिमाही में 24.74 प्रतिशत बढ़कर 248.36 करोड़ रुपये रहा। कंपनी ने बृहस्पतिवार को कहा कि एक साल पहले इसी तिमाही में उसे 199.1 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था। कोलगेट-पामोलिव (इंडिया) ने बीएसई को बताया कि समीक्षाधीन अवधि में कुल आय 1,241.81 करोड़ रुपये रही, जो कि एक साल पहले की तिमाही के 1,152.97 करोड़ रुपये से 7.70 प्रतिशत अधिक है।

"हम न केवल व्यवसाय पर निरंतर गति, बल्कि परिणामों की गुणवत्ता से बहुत प्रसन्न हैं ... ब्रांड निर्माण, नवाचार ड्राइविंग, और जमीन पर जीतने के लिए निरंतर ध्यान केंद्रित करने के लिए हमारा रणनीतिक और अनुशासित दृष्टिकोण हमारे अनुसार जारी है। राघवन ने कहा कि कंपनी नवाचारों का समर्थन करने के लिए उच्च विज्ञापन खर्च के साथ अपने ब्रांडों में निवेश करना जारी रखती है।

कोलगेट-पामोलिव (इंडिया) लिमिटेड व्यक्तिगत देखभाल व्यवसाय में लगी हुई है, जिसमें मौखिक देखभाल और घरेलू देखभाल उत्पाद शामिल हैं। ओरल केयर उत्पादों में टूथपेस्ट, टूथपाउडर, माउथवॉश, टूथब्रश और व्हाइटनिंग उत्पाद शामिल हैं।

वाणिज्यिक रोलआउट से पहले हैदराबाद में Airtel 5G-नेटवर्क डेमो गो लाइव हुआ शुरू

Apple ने दोहरा कारोबार किया शुरू, भारत में बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने की उम्मीद

ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन ने की घोषणा, जल्द ही पोलिश भाषा की साइट करेगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -