अगले दो दिनों में ओडिशा में शीत लहर की स्थिति होगी और तेज
अगले दो दिनों में ओडिशा में शीत लहर की स्थिति होगी और तेज
Share:

अगले दो दिनों के दौरान ओडिशा के तटीय तापमान में तीव्र शीत लहर की स्थिति है, अगले दो दिनों के दौरान ओडिशा के तटीय क्षेत्र में 1-2 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई, जबकि पारा का स्तर सामान्य से 3 से 4 डिग्री सेल्सियस कम होने की संभावना है, मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट ने भविष्यवाणी की। 

ओडिशा पर तीव्र शीत लहर की स्थिति बनेगी, क्योंकि राज्य के कई स्थानों में रात का तापमान लगभग 10-11 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है, विशेषकर आंतरिक क्षेत्रों में। 29-30 दिसंबर को ओडिशा में न्यूनतम तापमान में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा, हालांकि, कटक, नयागढ़, जगतसिंहपुर, कंधमाल, रायगडा, कोरापुट, कालाहांडी, मलकानगिरी जिले में उथले से मध्यम कोहरे की स्थिति देखी जाएगी। बिस्वास। भुवनेश्वर में रात का तापमान अधिकतम 2 डिग्री तक गिर जाएगा और शहर में अगले 48 घंटों के दौरान सुबह में धुंध की स्थिति का अनुभव होगा।

भारत मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट ने ओडिशा के कई हिस्सों के लिए एक चेतावनी भी जारी की है जो नए साल के बाद तीव्र शीत लहर की स्थिति का अनुभव करेंगे। मौजूदा मौसम की स्थिति को देखते हुए झारसुगुड़ा, सुंदरगढ़, देवगढ़, अंगुल, बौध, कंधमाल जिलों के लिए एक पीला चेतावनी जारी की गई है।

जूते-चप्पल से लेकर साबुन-तेल तक सब मिलेगा मुफ्त, किसानों के लिए सिंधु बॉर्डर पर खुली दूकान

कोरोना के नए स्ट्रेन के साथ भारत में मिले 6 नए मरीज

कंगारुओं पर टीम इंडिया की बड़ी जीत, सचिन-कोहली ने जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -