कंगारुओं पर टीम इंडिया की बड़ी जीत, सचिन-कोहली ने जमकर की तारीफ
कंगारुओं पर टीम इंडिया की बड़ी जीत, सचिन-कोहली ने जमकर की तारीफ
Share:

नई दिल्ली: मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से मात दे दी है. इस जीत के साथ ही कप्तान अजिंक्य रहाणे और भारतीय टीम को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. मास्टर ब्लाटर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम को जीत के लिए बधाई दी है.  

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ''विराट, रोहित, इशांत और शमी के बिना टेस्ट मैच जीतना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. टीम ने जो लचीलापन और चरित्र दिखाते हुए पहले टेस्ट की हार और सीरीज के स्तर को पीछे छोड़ दिया. शानदार जीत, शाबास टीम इंडिया'' वहीं कप्तान विराट कोहली ने जीत कि बधाई देते हुए लिखा कि, '' क्या शानदार जीत है, निश्चित तौर पर पूरी टीम ने बेहतरीन प्रयास किया. लड़कों के लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता, विशेष तौर पर जिंक्स (अजिंक्य रहाणे) जिसने शानदार तरीके से टीम का नेतृत्व किया. यहां आगे और ऊपर की ओर.''

इससे पहले 70 रन के टारगेट का पीछा करते हुए शुभमन गिल 35 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि कप्तान अंजिक्य रहाणे ने 27 रन की पारी खेली. गिल ने 36 गेंदों का सामना कर सात चौके जड़े, जबकि रहाणे ने 40 गेदों पर तीन चौके लगाए. ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में भारत को 8 विकेट से ही हराकर सीरीज में बढ़त ली थी, किन्तु अब भारत ने उसी अंतर से जीत हासिल करते हुए हिसाब बराबर कर लिया है.

IND vs AUS: भारत के सामने पस्त हुए कंगारू, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 195 पर सिमटी

इस सीजन में आई-लीग स्प्रिंट होने वाला है, मैराथन नहीं: कर्टिस फ्लेमिंग

कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने हरियाणा के अधिकांश राजमार्गों पर रोकी टोल वसूली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -