बिहार में लागू हुई आचार संहिता, सीएम नितीश और डिप्टी सीएम मोदी ने अपने सरकारी वाहन लौटाए

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही बिहार में चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है. जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपना सरकारी वाहन वापस कर दिया है. अब नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी अपने निजी वाहन से ही यात्रा करेंगे.

सुशील कुमार मोदी ने स्वयं ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है. चुनाव के ऐलान पर सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा और NDA इस चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. जो चुनाव टालना चाहते थे उनको विवशता में इसका स्वागत करना पड़ रहा है. पीएम और सीएम के चेहरे और केंद्र और राज्य के काम के आधार पर वोट देने का अनुरोध करेंगे. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है. 

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि बिहार में तीन चरण में मतदान होगा. 28 अक्टूबर को बिहार में पहला चरण का मतदान होगा. इसको लेकर एक अक्टूबर को नामांकन की प्रक्रिया आरंभ कर दी जाएगी. 3 नवंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी. 7 नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होगी. पहले चरण में 71, दूसरे चरण में 94, तीसरे चरण में 78 सीटों पर चुनाव होगा. 10 नवंबर को वोटों की गिनतीकर परिणाम जारी किया जाएगा. 

कांग्रेस ने कृषि बिल को बताया 'ईस्ट इंडिया कंपनी का राज', मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना

अब नवाज़ शरीफ के परिवार पर शिकंजा कस रही पाक सरकार, भाई शहबाज पर मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज

बिहार चुनाव: फडणवीस बोले- जनता को मोदी जी पर भरोसा, नितीश फिर चुने जाएंगे CM

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -