कांग्रेस ने कृषि बिल को बताया 'ईस्ट इंडिया कंपनी का राज', मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना
कांग्रेस ने कृषि बिल को बताया 'ईस्ट इंडिया कंपनी का राज', मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: कृषि बिल को लेकर आज कई संगठनों और सियासी दलों ने भारत बंद की घोषणा की थी. कांग्रेस पार्टी की तरफ से विभिन्न राज्यों में प्रेस वार्ता की जा रही है और मोदी सरकार पर हमला बोला जा रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर अन्य बड़े नेताओं ने केंद्र के कृषि विधेयकों की जमकर आलोचना की है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की नीतियों के कारण आज किसान सड़कों पर है. 

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि NDA सरकार द्वारा जो हालात पैदा कर दिए गए हैं, उसके चलते पूरे देश का किसान आज सड़कों पर आ गया है. किसानों की क्या हालत होने वाली है, वो कल्पना के बाहर की बात है. किसान समझदार है, वो समझता है उसके फायदे किस रूप में सुरक्षित रह सकते हैं.  कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार के तीन काले कानूनों से किसान, खेत, मजदूर, छोटे दुकानदार, मंडी के लोगों पर निशाना साधा गया है. सरकार किसानों की तबाही लिखना चाह रही है और कृषि की ताकत को अमीर कारोबारियों को दे रही है.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज देशभर में किसान व खेत मजदूर ने #BharatBandh की घोषणा की है. सोनिया गांधी व राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी इस #भारत_बंद में देश के अन्नदाता व भाग्यविधाता के साथ मजबूती से खड़ी है. पर मोदी व भाजपा सरकार सब ऐतराज दरकिनार कर देश को गुमराह कर रहे हैं. 

अब नवाज़ शरीफ के परिवार पर शिकंजा कस रही पाक सरकार, भाई शहबाज पर मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज

शशिकला ने बेंगलुरु पुलिस अधिकारियों को लिखा पत्र

बिहार विधानसभा चुनाव टालने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -