बिहार चुनाव: फडणवीस बोले- जनता को मोदी जी पर भरोसा, नितीश फिर चुने जाएंगे CM
बिहार चुनाव: फडणवीस बोले- जनता को मोदी जी पर भरोसा, नितीश फिर चुने जाएंगे CM
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान हो चुका है. चुनाव आयोग ने बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है. कोरोना महामारी के संकट काल के बीच देश में होने वाले ये पहले बड़े चुनाव हैं. कार्यक्रम के अनुसार, इस बार बिहार में तीन चरणों में मतदान होगा. वहीं 10 नवंबर को पता चल जाएगा कि बिहार की बागडौर इस बार किसके हाथों में जाएगी.

चुनाव की तिथि घोषित होने के साथ ही NDA महागठबंधन ने अपने-अपने जीत के दावे किए हैं. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने NDA की जीत का दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार सुशील मोदी की अगुवाई में एनडीए फिर से वहां सरकार बनाएगी. देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि, 'कोरोना महामारी के दौरान विश्व में पहली बार इस किस्म का एक बड़ा अभ्यास आयोजित किया जा रहा है. बिहार के लोगों को मोदी जी पर भरोसा है. नीतीश कुमार जी, सुशील मोदी जी की सरकार ने जनता के लिए कार्य किया है.' उन्हें  फिर से चुना जाएगा. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस को बिहार चुनाव में भाजपा ने प्रभारी बनाया है. 

बता दें कि फडणवीस से पहले जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता केसी त्यागी ने भी बिहार चुनाव में नितीश कुमार की जीत का भरोसा जताया था। उन्होंने कहा था कि ये चुनाव 15 साल के कुशासन और 15 साल के सुशासन के बीच होने जा रहा है, जिसमे जीत नितीश कुमार की होगी। 

अब नवाज़ शरीफ के परिवार पर शिकंजा कस रही पाक सरकार, भाई शहबाज पर मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज

शशिकला ने बेंगलुरु पुलिस अधिकारियों को लिखा पत्र

बिहार विधानसभा चुनाव टालने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -