इन शहरों में सीएनजी की कीमतें लगभग दोगुनी; नवीनतम दरें देखें यहाँ
इन शहरों में सीएनजी की कीमतें लगभग दोगुनी; नवीनतम दरें देखें यहाँ
Share:

 

आज (8 मार्च) सुबह 6 बजे से कई शहरों में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) के दाम बढ़ा दिए गए हैं। दिल्ली-एनसीआर और अन्य शहरों में सीएनजी की कीमतों में 50 पैसे से 1 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी की गई है। दिल्ली में, एक किलोग्राम संपीड़ित प्राकृतिक गैस की कीमत पहले के 57.01 रुपये से बढ़कर 57.51 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी प्रति किलोग्राम की दर 1 रुपये बढ़कर 58.58 रुपये प्रति किलोग्राम से 59.58 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। गुरुग्राम और रेवाड़ी में सीएनजी की कीमतें आज 50 पैसे बढ़कर क्रमश: 65.88 रुपये प्रति किलोग्राम और 67.98 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई हैं। मूल्य वृद्धि से पहले गुरुग्राम में एक किलोग्राम सीएनजी की कीमत 65.38 रुपये और रेवाड़ी में 67.48 रुपये थी।

करनाल और कैथल दोनों जिलों में सीएनजी की कीमतें 1 रुपये बढ़ाकर 63.28 रुपये प्रति किलो से 64.28 रुपये प्रति किलो कर दी गईं। कानपुर में सीएनजी की कीमत 1 रुपये 67.82 रुपये प्रति किलोग्राम से बढ़ाकर 68.82 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी गई, जबकि अजमेर में सीएनजी की कीमत 50 पैसे की वृद्धि के बाद 67.81 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई।

सीएनजी की कीमतें पिछली बार 13 अक्टूबर, 2017 को बढ़ाई गई थीं। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने ग्राहकों को दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा और नोएडा जैसे शहरों में कीमतों में बढ़ोतरी की जानकारी दी।

नौसेना की महिला कैप्टन राधिका मेनन को मिला नारी शक्ति पुरस्कार, बातें सुनकर हंस पड़े पीएम मोदी

चीन बॉर्डर पर गश्त करतीं ITBP की महिला सैनिक, विमेंस डे पर वायरल हुआ Video

डिजिटल करेंसी के इस साल रोलआउट होने की उम्मीद: वित्त मंत्री

भारतीय रेलवे ने किया इन स्पेशल ट्रेनों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -