CM योगी को खुलेआम मिली मारने की धमकी, वायरल हुआ पोस्ट
CM योगी को खुलेआम मिली मारने की धमकी, वायरल हुआ पोस्ट
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी देने के साथ 2 करोड़ रुपये का इनाम देने का फेसबुक पोस्ट सामने आने पर सनसनी फैल गई है। मुरादाबाद पुलिस के नाम से फेसबुक पेज पर बने खाते से धमकी दी गई है। एक महिला ने मुरादाबाद पुलिस को ट्विटर के माध्यम से इस फेसबुक पोस्ट की खबर दी। अब इस मामले में अकाउंट से संबंधित डिटेल मंगाई जा रही। 

वही इस पोस्ट के बारे में आयुषी माहेश्वरी नाम की महिला ने पुलिस को बताया है। आयुषी, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता मजदूर संघ की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष हैं। ट्विटर उपयोगकर्ता आयुषी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मुरादाबाद पुलिस के फेसबुक पेज पर यह पोस्ट देखी। यह पोस्ट आत्मप्रकाश पंडित नाम के फेसबुक उपयोगकर्ता के अकाउंट से की गई थी। आयुषी ने आत्मप्रकाश के अकाउंट को चेक किया तो उस पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की फोटो और पाकिस्तान के झंडे की भी तस्वीर लगी लगी हुई थी। तत्पश्चात, इस महिला ने उस पेज और अकाउंट का स्क्रीन शॉट लेकर मुरादाबाद पुलिस के ट्विटर हैंडल पर साझा किया। मुरादाबाद पुलिस ने आयुषी को 18 अगस्त को मामले में तहकीकात किए जाने का रिप्लाई किया। इस केस की तहकीकात के लिए मुरादाबाद साइबरसेल की सहायता ली जा रही है।

आत्मप्रकाश पंडित के नाम से बने इस अकाउंट की जांच किए जाने पर साइबरसेल को कई इमेज प्राप्त हुई। जिस पर मुरादाबाद जिले के कलेक्टर का फोटो, योगी आदित्यनाथ का फोटो, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान का फोटो और पाकिस्तान के झंडे को डीपी (डिस्पले पिक्चर) पर लगाया गया है। आत्मप्रकाश पंडित के नाम पर अकाउंट की डिटेल निकालकर उस लड़के को पुलिस ने पकड़ा भी है। किन्तु उसका कहना है कि मेरे बनाए अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। आत्मप्रकाश पंडित ने पुलिस को लिखित आवेदन भी दिया है। जिसमें अकाउंट के मिस यूज करने की बात कही गई है। आत्मप्रकाश सच बोल रहा है या नहीं? इसके लिए मुरादाबाद पुलिस ने अधिक जानकारी लेने के लिए फेसबुक कंपनी से भी संपर्क किया है। पूरी घटना पर मुरादाबाद सिटी एसपी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि फेसबुक पोस्ट के जुड़ा एक प्रकरण संज्ञान में आया है। साइबर सेल की तहकीकात में एक व्यक्ति जिसका नाम आत्मप्रकाश पंडित है, उसने अपने फेसबुक अकाउंट के गलत इस्तेमाल किए जान की बात कही है। एसपी सिटी का कहना है कि तहकीकात में मुरादाबाद पुलिस के नाम से बना पेज भी फर्जी पाया गया है।

बड़ी खबर: फीफा, एएफसी किया गया भारतीय क्लबों के लिए खास अनुरोध

भारत के स्टार फुटबॉलर समर ‘बद्रू’ बनर्जी ने दुनिया को कहा अलविदा

सिसोदिया पर शिकंजे के बीच बोले कन्हैया कुमार, 'विपक्ष का गला घोंटने के लिए CBI का इस्तेमाल हो रहा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -