'भारत के गौरव को पुनर्थापित करना ही भाजपा का लक्ष्य..', मथुरा दौरे से पहले बोले सीएम योगी
'भारत के गौरव को पुनर्थापित करना ही भाजपा का लक्ष्य..', मथुरा दौरे से पहले बोले सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार (2 फरवरी 2022) को मथुरा दौरे से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्विटर के मध्यम से कहा है कि किस तरह से सरकार बृज तीर्थ विकास परिषद के जरिए निरंतर कार्य कर रही है।

सीएम योगी ने कहा है कि सनातन आस्था, गौरवशाली इतिहास और भारत के गौरव को पुनर्स्थापित स्थापित करना ही भाजपा का लक्ष्य है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भारत की अस्मिता और सनातन आस्था के मानबिन्दुओं के सम्मान व अपने अतीत की गौरवशाली परम्परा की पुनर्स्थापना भाजपा का ध्येय है। अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर और काशी में भगवान विश्वनाथ का भव्य धाम बन रहा है। फिर मथुरा-वृन्दावन कैसे छूट जाएगा!' एक अन्य ट्वीट में सीएम योगी ने कहा कि ब्रज तीर्थ विकास परिषद इसी उद्देश्य की पूर्ति कर रहा है।

एक अन्य ट्वीट में योगी ने ये भी कहा कि, 'सनातन आस्था का सम्मान करते हुए भाजपा सरकार ने पुण्यभूमि मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि स्थल के 10 वर्ग किलोमी​टर के क्षेत्र को तीर्थ स्थल घोषित किया है। गोपाल की भूमि पर अब मदिरा-मांस का क्रय-विक्रय नहीं होता। जय कन्हैया लाल की।' उन्होंने आगे कहा कि सप्तपुरियों में जिस पवित्र अयोध्या, मथुरा और काशी का जिक्र किया गया है वो आज यूपी की पहचान बन रही है। अयोध्या दीपोत्सव, ब्रज रंगोत्सव और काशी देव-दीपावली जैसे आयोजनों के जरिए इन पवित्र नगरों में धार्मिक पर्यटन को प्रोत्साहन मिला है। आस्था का सम्मान और अर्थव्यवस्था का संवर्धन हो रहा है।

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -