गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे योगी, कल होगी पीएम मोदी से मुलाकात

Jun 10 2021 04:52 PM
गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे योगी, कल होगी पीएम मोदी से मुलाकात

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली स्थित गृहमंत्री अमित शाह से मिलने उनके आवास पर पहुंच चुके हैं। माना जा रहा है कि यहां सीएम योगी भाजपा के कई बड़े नेताओं से मुलाकात करने। योगी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलेंगे। साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी उनकी मुलाकात प्रस्तावित है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी के आगमन को लेकर गाजियाबाद की साहिबाबाद पुलिस को अलर्ट रखा गया था। इसका कारण ये था कि पहले सीएम योगी दोपहर सवा दो बजे हिंडन पर उतरे और फिर यहां से उनका काफिला दिल्ली के लिए रवाना हुआ। वह आज रात यहीं गुजारेंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि शुक्रवार को वह पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। चर्चाएं हैं कि सीएम योगी की इन बैठकों में आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत होगी और रणनीति बनाई जाएगी। साथ ही यूपी में संगठन और कैबिनेट विस्तार पर बातचीत हो सकती है। वहीं एके शर्मा के भविष्य को लेकर भी कुछ तय हो सकता है।

दरअसल, छह महीने बाद यूपी में विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी के मंत्रिमंडल में फेरबदल होगा और MLC बने ए के शर्मा को कैबिनेट में कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। हालांकि, भाजपा के पदाधिकारी इससे इनकार कर रहे हैं, किन्तु पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें और भाजपा प्रभारी की गवर्नर से मुलाकात को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं।

चंदा प्राप्त करने में फिर अव्वल रही भाजपा, 2019-20 में मिले इतने अरब रुपए

पहले सिंधिया गए अब जितिन प्रसाद.., कांग्रेस हाई कमान को कपिल सिब्बल ने जमकर लताड़ा

यमन का हौथी नियंत्रित सना हवाईअड्डा अगले सप्ताह फिर से खुलने की उम्मीद: सूत्र