जब अखिलेश की रैली में पहुंचे सीएम योगी, लोग हो गए हैरान..
जब अखिलेश की रैली में पहुंचे सीएम योगी, लोग हो गए हैरान..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव की चुनावी रैली में लोग उस समय हैरान रह गए जब सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच शेयर करते हुए देखा. दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भगवाधारी वेष धारण किए हुए था.

वह व्यक्ति सीएम योगी की तरह ही दिख रहा था, जिसे अखिलेश के साथ देखकर लोग हैरान और परेशान होने लगे, किन्तु कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने ही उसकी हकीकत से पर्दा उठा दिया. अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए लोगों से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया, क्या कुछ और भी चाहिए आपको. अखिलेश यादव ने कहा है कि यह गोरखपुर जा रहे थे, लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए हैं. 

आपको बता दें कि अखिलेश यादव शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान सपा प्रमुख ने कहा कि, बाराबंकी समाजवादियों का किला रहा है. आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी बाहर करना है. अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा है कि गठबंधन किया है तो जीत भी निश्चित है. अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने जान बूझकर कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बोरी से चोरी हो रही है और नौजवानों की नौकरी चोरी हो रही है. जो लोग चाय वाला बनकर आए थे, वो अब चौकीदार बन गए हैं.

आप MLA अनिल वाजपेयी ने थामा भाजपा का हाथ, अलका बोलीं- पार्टी में हुआ उनका अपमान

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने लिया 17वीं लोकसभा के गठन पूर्व तैयारियों का जायजा

सीएम योगी ने प्रियंका को दिया नया नाम, कहा- ये है कांग्रेस का असली चरित्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -