अयोध्या का दौरा करेंगे सीएम योगी, आम जनता से जुड़े मुद्दे पर होगी चर्चा
अयोध्या का दौरा करेंगे सीएम योगी, आम जनता से जुड़े मुद्दे पर होगी चर्चा
Share:

उत्तरप्रदेश सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ आपदा में भी अवसर तलाश रहे हैं. सीएम योगी के इन प्रयासों का फायदा आम जनता को मिल सकता है. प्रदेश में एक करोड़ 25 लाख प्रवासी कामगारों के लिए रोजगार की व्यवस्था करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अब जिलों का दौरा कर रहे हैं. बाढ़ आने की आशंका के कारण इसके बचाव का इंतजाम अब उनकी प्राथमिकता है.

पुलिस कस्टडी में पिता-पुलिस की मौत, राहुल गाँधी बोले - पीड़ितों को मिले इन्साफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ में टीम-11 के साथ बैठक में कोरोना वायरस से बचाव की समीक्षा करने के बाद बाराबंकी व गोंडा में बाढ़ राहत के इंतजाम परखा. इसके बाद वह बलरामपुर पहुंचे. जहां पर उन्होंने समीक्षा बैठक की. वहां पर रात्रि विश्राम करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को गोंडा व अयोध्या का दौरा करेंगे.

कनेक्टिकट श्वेत व्यक्ति ने अश्वेत और हिस्पैनिक लोगों के खिलाफ उठाई आवाज़

इसके अलावा गोंडा में मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ही प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मुस्तैद हैं. गोंडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल का दौरा करने के साथ ही कोविड वार्ड का भी निरीक्षण करेंगे. इसके बाद वह अधिकारियों के साथ काम की समीक्षा भी करेंगे. वह यहां सुबह 10.30 बजे हेलीकाप्टर से पुलिस लाइंस के अस्थाई हेलीपैड पर आने के बाद अस्पताल का निरीक्षण करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर शहर के एलबीएस चौराहे पर पुलिस बल तैनात है. वह अधिकारियों के साथ समीक्षा करने के बाद करीब 12 बजे अयोध्या के लिए  रवाना होंगे.

एक ही स्थान पर जमा हुए 10 हजार नक्सली, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कम

प्रेमिका के शव के बाद अब पुलिस को मिला प्रेमी का शव

स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -