आज पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम योगी, टीकाकरण से लेकर कैबिनेट विस्तार पर होगी बात
आज पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम योगी, टीकाकरण से लेकर कैबिनेट विस्तार पर होगी बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. सीएम योगी शाम 6 बजे पीएम मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास जाएंगे.  मुलाक़ात के दौरान सीएम योगी, पीएम मोदी से कोरोना वैक्सिनेशन का तैयारियों को लेकर भी बातचीत करेंगे. साथ ही इस दौरान नए वर्ष की बधाई, आगे संगठन को लेकर बातचीत व कैबिनेट विस्तार को लेकर मंथन किया जाएगा.  बता दें कि उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की हलचल तेज होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी गंभीरता के साथ मैदान में डट गयी है. 

विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माने जाने वाले इन पंचायत चुनावों में सत्ताधारी दल भाजपा पूरे दमखम से खुद को मजबूत करने जुटी हुई है. ऐसे में यह मुलाकात महत्वपूर्ण मानी जा रही है. भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह लगातार उत्तर प्रदेश में अपना डेरा डाले हुए हैं. वह पूरे राज्य में घूम-घूमकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं. हालांकि यह चुनाव चिन्ह पर लड़ा जाना है या नहीं अभी निर्धारित नहीं हो सका है. किन्तु फिर भी भाजपा की तैयारी अपने प्रतिद्वंदी दलों से कहीं अधिक चल रही है.

राधामोहन जानते हैं कि अगले वर्ष विधानसभा चुनाव से पहले होने जा रहे पंचायत चुनाव में भाजपा का रिकॉर्ड अच्छा रहा तो 2022 के चुनाव में आसानी होगी. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने प्रभारियों के साथ पंचायत चुनाव व आगामी कार्यक्रमों की तैयारी के लिए योजना बनाई है. इसके साथ ही पंचायत चुनाव के लिए छह प्रभारियों को नियुक्त किया गया है. आगामी सात से 17 जनवरी तक जिलेवार समन्वय बैठकें होंगी जिसमें वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

स्कूली शिक्षा पर केजरीवाल सरकार का इंटरनेशनल सम्मेलन, शामिल होंगे 6 देशों के विशेषज्ञ

दिसंबर में धीमी गति से हुआ भारत की सेवा क्षेत्र की गतिविधियों का विस्तार: सर्वेक्षण

सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिभूति अपीलीय न्यायाधिकरण के इस आदेश पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -