'बुलडोज़र ने माफियाओं के साथ अखिलेश के भी होश उड़ा दिए हैं..', सपा प्रमुख पर सीएम योगी का तंज
'बुलडोज़र ने माफियाओं के साथ अखिलेश के भी होश उड़ा दिए हैं..', सपा प्रमुख पर सीएम योगी का तंज
Share:

लखनऊ: आज शनिवार को लखनऊ में राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक करोड़ मुफ्त टैबलेट, स्मार्टफोन वितरण अभियान की शुरुआत की। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा)  के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला और कहा कि वे (अखिलेश) युवा नहीं टायर्ड (Tired), रिटायर्ड हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बुलडोजर ने इनके होश उड़ाकर रख दिए हैं। 

लखनऊ में आयोजित किए गए कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 12 बजे सोकर उठकर वाले युवा नहीं हैं, कोरोना में वैक्सीन का विरोध करने वाले और भ्रमित करने वाले युवा नहीं हैं, ये सब टायर्ड हैं और रिटायर्ड हैं, इन पर यकीन न करना। साथ ही सीएम योगी ने कहा कि वो माफिया जो गरीबों की संपत्ति हड़प लिया करते थे, व्यापारियों से वसूली करते थे, अब ऐसे माफियाओं पर जब बुलडोजर चल रहा है, तो माफियाओं के होश तो उड़े ही हैं, लेकिन उनके साथ ही माफियाओं को संरक्षण देने वालों के भी होश उड़ गए हैं।

इसके साथ ही सीएम योगी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले सरकारी नियुक्ति में भाई-भतीजावाद होता था। नौकरी निकलते ही एक खानदान और वंश के लोग वसूली पर निकल जाते थे। महाभारत का कोई रिश्ता नहीं छूटता था, जो वसूली पर नहीं निकलता था। शकुनी मामा, दुर्योधन भांजा, दुशासन और कहीं कोई भतीजा वसूली करने के लिए निकल जाता था।

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -