क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

नई दिल्ली: टीम इंडिया में ऑफ स्पिनर के रूप में दो दशकों से अधिक समय तक अपनी जगह बनाए रखने वाले हरभजन सिंह ने अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। हरभजन सिंह ने शुक्रवार (24 दिसंबर) को ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है। वह टेस्ट मैचों में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में चौथे पायदान पर आते हैं। उन्होंने अपना पहला टेस्ट मुकाबले 1998 में खेला था और अंतिम इंटरनेशनल मैच 2016 में खेला था।

ट्वीट के अलावा भज्जी ने एक यूट्यूब वीडियो भी जारी किया है। अपनी वीडियो में उन्होंने क्रिकेट के सफर को सबसे खूबसूरत और सन्यास को उन्होंने बहुत कठिन फैसला बताया है। उन्होंने कहा कि वो काफी समय से रिटायरमेंट की घोषणा करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था। उन्होंने कहा कि IPL के दौरान उन्होंने मन बना लिया था कि वो क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। हालांकि, अपनी वीडियो के अंत में उन्होंने दूसरी पारी के संकेत भी दिए हैं।

 

हरभजन सिंह ने अपने वीडियो में कहा कि, 'अब नई चुनौतियों के साथ एक दूसरा चैप्टर मेरी जिंदगी में आरंभ हो रहा है। यकीन मानिए आपका टर्बनेटर इम्तिहान के लिए तैयार है। बस प्यार बनाए रखना। बहुत शुक्रिया जय हिंद जय भारत।' इस वीडियो को देख लोग हरभजन सिंह के राजनीति में आने की अटकलें लगा रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले हरभजन की पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमे सिद्धू ने लिखा था 'संभावनाओं से भरी तस्वीर'। जिसके बाद लोग यह मान रहे हैं कि हरभजन सिंह पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं । 

शिम सुक को महंगा पड़ा कोच को सन्देश पहुंचाना, जानिए क्या है मामला

बेंजेमा के गोल ने टीम को दिलाई जीत, एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से दी मात

बीजिंग ओलंपिक जापान नहीं भेजेगा सरकारी प्रतिनिधिमंडल, जानिए क्या है कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -