अखिलेश का गढ़ करहल में गरजे योगी, बोले- मैंने बुलडोजर मरम्मत के लिए भेज दिए हैं, 10 मार्च के बाद फिर..
अखिलेश का गढ़ करहल में गरजे योगी, बोले- मैंने बुलडोजर मरम्मत के लिए भेज दिए हैं, 10 मार्च के बाद फिर..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के करहल में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि करहल विधानसभा सीट में हार को देखकर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेताओं ने आपा खो दिया है. केंद्रीय मंत्री और करहल से भाजपा उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल पर हमला उनकी कायरता दर्शाता है. सीएम योगी ने आग कहा कि मैं यहां आपको भरोसा दिलाने आय़ा हूं कि मैंने बुलडोजर मरम्मत के लिए भेज दिए है. 

सीएम योगी ने कहा कि 10 मार्च के बाद जब बुलडोज़र चलना फिर से शुरू होंगे, तो जिन लोगों की अभी ज्यादा गर्मी निकल रही है, ये गर्मी 10 मार्च के बाद अपने आप शांत हो जाएगी. हम उन सभी के लिए 10 मार्च के बाद बुलडोजर का इस्तेमाल करेंगे, जो पिछले साढ़े 4 साल से छिपे हुए थे, मगर चुनाव के दौरान बाहर आए थे. सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं कल देख रहा था कि सपा उम्मीदवार अखिलेश यादव नामांकन दाखिल करने के लिए करहल आए थे, तो उन्होंने कहा कि अब दोबारा सर्टिफिकेट लेने के लिए आऊंगा, मगर एसपी सिंह बघेल ने उनको 5वें दिन ही यहां आने पर विवश कर दिया. अखिलेश की हालत आसमान से टपके और खजूर में अटके वाली हो गई है.

सीएम योगी ने कहा कि 2017 में हम लोग आए थे. हमने कहा था रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. हम लोगों ने जो कहा था, उसे पूरा किया, क्या ये काम सपा, बसपा या कांग्रेस कर सकती थी ? सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल ने पूरी दुनिया को रोक दिया, किन्तु राम मंदिर का रास्ता नहीं रोक सका. वर्ष 2023 तक भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर खड़ा हो जाएगा और राम मंदिर भारत का राष्ट्रीय मंदिर होगा.

विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी से मिले देशभर के दिग्गज सिख नेता, क्या पंजाब में पलटेगा पासा ?

ममता बनर्जी को बनाया माँ दुर्गा, मोदी को महिषासुर.., बंगाल में TMC के पोस्टर पर बवाल

दोबारा 'मुख्यमंत्री' बनना चाहते हैं मांझी, बोले- 'नीतीश कुमार पिछले 17 सालों से CM है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -