दोबारा 'मुख्यमंत्री' बनना चाहते हैं मांझी, बोले- 'नीतीश कुमार पिछले 17 सालों से CM है...'
दोबारा 'मुख्यमंत्री' बनना चाहते हैं मांझी, बोले- 'नीतीश कुमार पिछले 17 सालों से CM है...'
Share:

गया: बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी जिन्हें सीएम बनने का अवसर सिर्फ 9 माह के लिए मिला उनकी अब दुबारा सीएम बनने की इच्छा हो गई है. मांझी ने अपनी चाहत का इजहार पत्रकारों के समक्ष किया. उन्होंने कहा कि फिर से यदि मौका प्राप्त होगा तो वह अवसर चूकेंगे नहीं और बिहार के विकास के लिए काम करेंगे.

वही बृहस्पतिवार को जीतन राम मांझी गया जिले के इमामगंज में मीडिया से चर्चा कर रहे थे. उनसे जब प्रश्न पूछा गया कि क्या वह फिर से बिहार का सीएम बनना चाहेंगे तो इस पर उन्होंने हामी भर दी. मांझी ने बोला कि उन्हें 2014 में 9 माह के लिए सीएम बनने का अवसर प्राप्त हुआ था तो उन्होंने विकास की कई काम किए तथा यदि फिर अवसर प्राप्त होगा तो वह और विकास के काम करेंगे.

दरअसल, बुधवार को सीएम नीतीश कुमार ने अपने गृह जिले नालंदा के राजगीर में जू सफारी का आरम्भ किया. इसको लेकर मांझी से मीडिया ने प्रश्न पूछा कि वह भी सीएम रहे थे लेकिन अपने गृह जिले गया के लिए कुछ विशेष नहीं कर पाए. मांझी ने कहा कि जनता को यह समझना चाहिए कि नीतीश कुमार बीते 17 वर्षों से सीएम हैं तथा शासन कर रहे हैं लेकिन उन्हें सिर्फ 9 माह के लिए ही सीएम बनने का अवसर प्राप्त हुआ था. जीतन राम मांझी ने कहा, ''कहां 17 वर्ष और कहां 9 महीना...9 महीने में हमने गया के लिए जो किया है वह काम नहीं है. नीतीश कुमार 17 वर्षों से काम कर रहे हैं. कम से कम एक जिला का तो विकास हो रहा है. नीतीश कुमार के शासनकाल में बिहार का बेहद विकास हुआ है लेकिन और अधिक विकास होने की आवश्यकता है. हमने कभी सीएम बनने का ख्वाब नहीं देखा था ना ही देखते हैं मगर यदि अवसर प्राप्त होगा तो हम चूकेंगे नहीं."

कर्नाटक कांग्रेस ने भगवा झंडे वाले विवाद में केएस ईश्वरप्पा की बर्खास्तगी की मांग की

रुपेश पांडेय हत्या मामले में हेमंत सरकार पर बरसी BJP, लगाया ये बड़ा आरोप

खालिस्तानी समर्थक हैं केजरीवाल ? दावा करने वाले कुमार विश्वास की सुरक्षा को ख़तरा, गृह मंत्रालय की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -