यूपी में 15 अप्रैल को ख़त्म हो जाएगा लॉकडाउन, सीएम योगी ने किया ऐलान
यूपी में 15 अप्रैल को ख़त्म हो जाएगा लॉकडाउन, सीएम योगी ने किया ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद यह सुनिश्चित किया जाएगा कि लोग एक स्थान पर जमा न हों. इस बीच सीएम योगी ने विधानसभा के सदस्यों के साथ एक वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग की और उनसे लोगों के बड़ी तादाद में इकट्ठा न होने और सामाजिक दूरी के सिद्धांतों का पालन करना जारी रखने के लिए सहयोग करने की मांग की. 

सीएम योगी ने लॉकडाउन के बाद की स्थिति के बारे में सुझाव भी मांगे. सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने लॉकडाउन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश की] है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रवेश करने वाले प्रवासियों की वजह से स्थिति संवेदनशील बनी हुई है. योगी सरकार ने अब तक राज्य में तबलीगी जमात के 1,499 सदस्यों की शिनाख्त की थी. इनमें से 132 जमातियों में कोरोना संक्रमित पाया गया था. सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने स्थिति को बिगाड़ने और अराजकता पैदा करने का प्रयास किया किन्तु सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर रही है.

इस बीच गौतमबुद्ध नगर जिले में धारा-144 की अवधि बढ़ा दी गई है. अभी तक जिले में 5 अप्रैल 2020 तक ही 144 लगाई गई थी. लेकिन अब लॉकडाउन की अवधि भी बढ़ा कर 14 अप्रैल तक कर दी गई है. जिला पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है.  

CNG और PNG के दामों में बड़ी गिरावट, यहाँ जानिए नई कीमतें

टूट कर रहेगी कोरोना की चेन, चलती फिरती दुकानें हुई लॉन्च

कोरोना संकट में कई परिवारों के लिए मसीहा बना यह शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -