टूट कर रहेगी कोरोना की चेन, चलती फिरती दुकानें हुई लॉन्च
टूट कर रहेगी कोरोना की चेन, चलती फिरती दुकानें हुई लॉन्च
Share:

भारत में लॉकडाउन के दौरान खाने पीने की चीजों को लेकर काफी समस्या देखने को मिल रही है. वही, त्रिवेणी सुपर मार्केट, जो केरल राज्य सहकारी उपभोक्ता महासंघ लिमिटेड (कंज्यूमरफेड) के तहत संचालित होता है, उनके द्वारा लॉकडाउन के बीच आवश्यक वस्तुओं को वितरित करने के लिए चलती फिरती 12 दुकानें लॉन्च की गई हैं. इन्होंने आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी भी शुरू कर दी है.

घर पहुंच कर परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए इस तरह खाना खा रहे है पुलिसकर्मी

इस मामले को लेकर टीएस सिंधु (क्षेत्रीय प्रबंधक, कंज्यूमरफेड) ने कहा, 'हम वर्तमान में तिरुवनंतपुरम में 12 मोबाइल सुपरमार्केट संचालित करते हैं जो लोगों को सभी आवश्यक वस्तुओं को वितरित करते हैं. यह रेजिडेंट एसोसिएशनों के समर्थन से किया जाता है. मांग को देखते हुए, त्रिवेणी ने अब होम डिलीवरी भी शुरू कर दी है और हमने ऑर्डर देने के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं. लड़के मोटरसाइकिल पर होम डिलीवरी करते हैं.'

लॉकडाउन : स्कूल की फीस मांगी तो होगी २ साल की जेल ! आदेश जारी

अपने बयान में आगे फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट्स एसोसिएशन तिरुवनंतपुरम (एफआरएटी) के महासचिव, पेटोम ससीधरन नायर ने कहा, 'उपभोक्ताओं को आवासीय क्षेत्रों में मोबाइल सुपरमार्केट भेजकर एक बहुत ही उपयोगी कार्य किया जा रहा है. खरीद के दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखते हैं.' बता दें दिन पे दिन खतरनाक होते जा रहे कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है. आवश्यक सेवाओं में छोड़कर सभी तरह से काम बंद हैं.

2 साल के कोरोना संक्रमित बच्चे ने अस्पताल में मनाया जन्मदिन, मिला 'सरप्राइज गिफ्ट'

भारत में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का प्रकोप, मृतकों का आंकड़ा 100 के पार पहुंचा

कलेक्टर ने दिए सख्त निर्देश, बाहर निकले तो कर्फ्यू का उल्लंघन माना जाएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -