पति ने ब्लैकमेल कर धकेला वैश्यावृत्ति में, पीड़िता को न्याय की आस
पति ने ब्लैकमेल कर धकेला वैश्यावृत्ति में, पीड़िता को न्याय की आस
Share:

आगरा. उत्तरप्रदेश राज्य के शहर में एक पति के अपनी पत्नी को देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है, साथ ही पति पर अश्लील फोटो खिंच कर ब्लैकमेल का आरोप भी लगाया है. महिला का कहना है उसके पति ने 24 घंटे नजर रखने के लिए घर में आठ सीसीटीवी कैमरे लगाए है. फ़िलहाल यह मामला पारिवारिक कोर्ट में चल रहा है. पीड़िता की शादी 8 मार्च 2002 को थाना हरीपर्वत निवासी मयंक से हुई.

शादी में लगभग 20 लाख खर्च हुए थे. मयंक की ज्वेलरी शॉप होने के बावजूद वह मेरे पिता से पैसो की मांग करता था. मेरे पिता ने उसे चार लाख रुपए दिए. इसके बाद भी मुझे ताने देते रहे. यह भी आरोप है कि पीड़िता को नशीली दवा खिलर कर अनजान व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक तस्वीर खींची. जिसके बाद मुझे कहा गया कि अब जैसा में कहता हु वैसा करो, वर्ना तस्वीर अखबारों में छपवा दूंगा. जिसके बाद 2010 से वह मुझे लगातार गैर मर्दो के पास भेजता रहा.

मैंने इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ महिला आयोग डीएम, आईजी, डीआईजी सहित सभी पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई, किन्तु कोई सहायता मुहैया नहीं करवाई गई. मैंने 12 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी ट्वीट किया, किन्तु अभी तक जवाब नहीं मिला.

ये भी पढ़े 

सेक्स वर्कर के साथ जबरदस्ती तो भी रेप का मामला - गुजरात हाईकोर्ट

मायावती के भाई आनंद कुमार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

काम ख़त्म कर घर लौट रहे बैंक कर्मचारी की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -