दिल्ली दौरे पर पीएम मोदी से मिले सीएम योगी, ट्वीट कर साझा की तस्वीर
दिल्ली दौरे पर पीएम मोदी से मिले सीएम योगी, ट्वीट कर साझा की तस्वीर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज देश की राजधानी दिल्ली के दौरे पर हैं। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दिल्ली दौरे के दौरान शनिवार को प्रधानमंत्री आवास पहुंचकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए इसे शिष्टाचार मुलाकात करार दिया है।

 

सीएम योगी ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि 'राष्ट्र सेवा में सतत समर्पित आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हृदयतल से आभार प्रधानमंत्री जी!'

पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात के दौरान किन विषयों पर क्या चर्चा हुई, इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ये संभावनाएं जताई जा रही हैं कि पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलाकात के दौरान देश में कोरोना संकट की आशंका के बचाव और उत्तर प्रदेश की स्थिति पर चर्चा हुई होगी। बता दें कि, चीन में कोरोना से बदतर हुए हालात को देखते हुए भारत सरकार पहले ही अलर्ट हो गई है। 

राजस्थान टीचर भर्ती: गहलोत जी कब तक पेपर लीक होते रहेंगे ? कांग्रेस सरकार पर भड़की भाजपा

कई दिनों बाद बेटे राहुल से मिली सोनिया गाँधी, एक दूसरे को देखते ही झलक उठे आंसू

गजक कारीगरों के साथ ऊर्जा मंत्री ने कूटी गजक, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -