बाहुबलियों पर कसा जा रहा है UP में शिकंजा, हो रही है शिफ्टिंग
बाहुबलियों पर कसा जा रहा है UP में शिकंजा, हो रही है शिफ्टिंग
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में अब राज्य की राजनीति में बदलाव आ रहा है। दरअसल अब बाहुबलियों के बुरे दिन प्रारंभ हो गए हैं। दरअसल जेल में बंद कुछ बाहुबलियों के कारागार बदले गए हैं इनमें जहां अतीक अहम शामिल हैं वहीं मुन्ना बजरंगी का भी नाम है। मिली जानकारी के अनुसार बाहुबली मुन्ना बजरंगी को पीलीभीत की जेल में भेजा गया है। तो दूसरी ओर अतीक अहमद को इलाहाबाद से देवरिया जेल भेज दिया गया वहीं मऊ सदर से विधायक मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल भेज दिया गया है।

मुख्तार अंसारी ने इस बदलाव के बाद अपनी जान को खतरा बताया था। उन्होंने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की थी कि वे उन्हें सुरक्षा कवर प्रदान करें। तीन बाहुबलियों के अलावा अन्य में शेखर तिवारी,मौलाना अनवारूल हक,मुकीम उर्फ काला,उदयभान सिंह उर्फ डाक्टर, टीटू उर्फ किरनपाल,राकी उर्फ काकी और आलम सिंह शामिल हैं।

जेल में बंद बाहुबलियों के कारागार बदले जाने पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि कई बाहुबलियों के गुर्गों द्वारा सक्रियता रखी जाती है यदि इन लोगों को पुरानी जेलों में रखा जाता है तो फिर इनकी अपराध में सक्रियता की संभावना अधिक रहती है। यही नहीं जो लोग आगरा के वाराणसी के और बरेली के मानसिक चिकित्सालयों में भर्ती हैं उनकी जानकारी ली जा रही है। जेल प्रशासन द्वारा मानसिक चिकित्सालयों को लेकर उनके स्वास्थ्य की स्थिति मांगी है इसमें विचाराधीन कैदियों को लेकर भी जानकारी मांगी गई है।

पंचायत का अजब फरमान : लड़की ने फ़ोन पर बात की तो 21 हज़ार रुपए जुर्माना

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से निर्देशक हैरान परेशान

BJP विधायकों से CM योगी ने कहा- बिना दवाब के करे काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -