सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से निर्देशक हैरान परेशान
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से निर्देशक हैरान परेशान
Share:

देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड में हर कलाकर की इच्छा होती है कि वो अपने किरदार के साथ में एक्सपेरिमेंट करे, लेकिन बहुत ही कम ऐसे लोग होते है जो अपने एक्सपेरिमेंट में सफल हो पाते है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अब एक्शन फिल्मो की तरफ ध्यान देना चाहती है. आपको बता दे कि अथिया ने इससे पहले सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी.

फिल्म ‘हीरो’ से 2015 में हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम सूरज पंचोली से लेकर अर्जुन कपूर तक से जुड़ चुका है. तथा एक बार फिर से हमे सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी फिल्म मुबारकां में नजर आने वाली है. इस फिल्म के चलते अब अथिया पर हमे नया मामला सुनने को मिल रहा है. जी हाँ पता चला है कि, आजकल अथिया शेट्टी की ऐक्टिंग स्किल से फिल्म मुबारकां के निर्देशक अनीस बज्मी परेशान हैं.

सुनने में आया है कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान अथिया शेट्टी इतने ज्यादा रीटेक देती है कि फिल्म की सारी स्टारकास्ट इससे परेशान हो गई है. जिसके कारण बाकि कलाकारों को खासा परेशानी होती है. इस फिल्म में हमे अथिया के अलावा अर्जुन कपूर अनिल कपूर और इलियाना डिक्रूज भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.   

कपिल को सुनील की खरी-खरी, 'यह मेरा भी शो था प्यारे'

'द कपिल शर्मा शो' पर लौटने का कोई चांस नहीं, सुनील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -