सहारनपुर हिंसा के पीछे अवैध काम करने वालों का हाथ
सहारनपुर हिंसा के पीछे अवैध काम करने वालों का हाथ
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार के 100 दिन पूरे होने पर दूरदर्शन को इंटरव्यू दिया इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने कार्य किया है और जनता सरकार पर विश्वास कर रही है। सरकार के कार्यक्रम में लोग सहभागी बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने 100 दिन में जहां अवैध बूचड़खाने बंद किए वहीं राज्य में विद्युत सप्लाय को लेकर कार्य किया। सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया और इस पर सरकार बनने के 24 घंटे बाद ही कार्य करना प्रारंभ हो गया था।

उन्होंने कहा कि राज्य में बूचड़खाने जो कि अवैध थे उन्हें बंद करने से गौकशी रूक गई है। अब हाईकोर्ट के निर्णय अनुसार कार्य किया जाएगा। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सहारानपुर में जो लोग अवैध काम कर रहे थे उन्हें रोका गया तो फिर हिंसा हुई। इस सरकार के कार्यकाल में एक भी सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ हालांकि उन्होंने कहा कि सहारनपुर में डीएम और एसपी ने मूर्खतापूर्ण कार्य किया।

उन्होंने जेवर में हुई लूट और हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण कहा और कहा कि यहां पर एक ही परिवार के आसपास व्यवस्था चल रही थी। मगर प्रशासन को निर्णय लेने में छूट दी गई। उन्होंने कहा कि सरहारनपुर में बीएसपी प्रमुख मायावती को जाने की मंजूरी दिए जाने पर प्रशासन को चेतावनी दी गई। जब हिंसा भड़काने में कुछ लोग लगे हों तो फिर शांति कैसे कायम हो सकती है। उन्होंने कहा कि एंटी रोमियो दस्ता अच्छा कार्य कर रहा है। प्रदेश में 8 लाख 55 हजार मामले दर्ज किए गए। जिसमें 3 लाख से अधिक मामले दर्ज सही निकले। उन्होंने कहा कि यदि पार्क में दो लोग अंधेरे में बैठे हैं तो फिर पुलिस पूछताछ जरूर करेगी।

योगी सरकार के सौ दिन पूरे, आज पेश होगा रिपोर्ट कार्ड

जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए केंद्र ने दी सैद्धांतिक सहमति

UP सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया 100 दिन के कार्यों का ब्योरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -