महिला स्वस्थ तो परिवार स्वस्थ, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं
महिला स्वस्थ तो परिवार स्वस्थ, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं
Share:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है और हमारा मंत्र है 'महिला स्वस्थ, तो परिवार स्वस्थ'। वहीं आज होने वाला आरोग्य मेला हमारी मातृशक्ति के सम्मान, अधिकार, समानता एवं सशक्तिकरण को समर्पित है। वहीं उन्होंने आगे लिखा कि आपकी सरकार 8 मार्च को जन्म लेने वाली बालिकाओं को उपहार व मां को पोषण युक्त आहार भी उपलब्ध करा सकती है।

ऐसा बतया जा रहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और श्री होलिकोत्सव समिति गीतानगर की ओर से 10 मार्च को होली के मौके पर भगवान नरसिंह की रंग भरी शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा में मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ भी मौजूद होंगे। यह जानकारी आयोजन समिति के आत्मा सिंह ने दी थी। वहीं उन्होंने बताया कि इस बार मंगलवार को अबीर-गुलाल और रंगों के बीच शोभायात्रा की शुरुआत सुबह 8:30 बजे घंटाघर से होगी। वहीं शोभा यात्रा से पहले संघ की शाखा लगेगी। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उसके बाद गीत और प्रार्थना होगी। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरक्षपीठाधीश्वर के तौर पर भगवान नरसिंह की आरती कर रथ पर सवार हो सकते है । फिर रंग-गुलाल खेलते हुए शोभा यात्रा आगे बढ़ेगी। इसके साथ ही समिति के अरुण प्रकाश मल्ल ने बताया कि शोभा यात्रा घंटाघर से निकलकर मदरसा चौक, लालडिग्गी, मिर्जापुर, घासी कटरा, जाफरा बाजार, चरण लाल चौक, आर्यनगर, बक्शीपुर, नखास चौक, रेती चौक होते हुए घंटाघर लौटकर समाप्त होगी। इसके साथ ही शोभायात्रा में नशा कर मौजूद होना, नीले और काले रंग के गुब्बारों के इस्तेमाल पर पूरी तरह से प्रतिबंधित होगा।

कोलकाता : नगर निगम चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने अपनाया नया तरीका

महिला दिवस के मौके पर तेज प्रताप यादव को बधाई देना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने की जमकर ​खिचाई

टीएमसी ने इन नेताओं को राज्यसभा में भेजने के लिए बनाया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -