आज बिहार आएंगे CM योगी, जानिए क्यों?
आज बिहार आएंगे CM योगी, जानिए क्यों?
Share:

पटना: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज बिहार दौरे पर है। आज सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी सरकार के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह के पिता की श्रद्धांजलि सभा में सम्मिलित होने के लिए बिहार के बक्सर में पहुंचने की जानकारी सामने आ रही है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एवं नव निर्वाचित सासंद दिनेश लाल निरहुआ भी सम्मिलित होंगे।  

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी दोपहर 2:05 बजे बक्सर के सिमरी प्रखंड अंतर्गत स्थित छोटका राजपुर के लिए प्रस्थान करेंगे तथा बक्सर से समारोह की समाप्ति के पश्चात दिन में 3:15 पर वह वापसी करेंगे। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के जाने की तैयारियां तकरीबन पूरी हो चुकी है। सीएम के आगमन को लेकर हेलीपैड बनकर तैयार हो गया है।  

सीएम योगी आदित्यनाथ का बक्सर जाने का समारोह निर्धारित होने के बाद से ही कलेक्टर अमन समीर एवं एसपी नीरज कुमार सिंह ने कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया। स्थानीय प्रशासन के साथ एएसपी राज एवं एसडीएम कुमार पंकज तैयारी में जुट गए है। मंगलवार को उत्तर प्रदेश प्रशासन ने भी समारोह स्थल का निरीक्षण किया था। बता दे कि बक्सर जिले के सिमरी के रहने वाले मंत्री दया शंकर सिंह उत्तर प्रदेश की राजनीति में बहुत सक्रिय रहते हैं। वह योगी सरकार में परिवहन मंत्री हैं। दया शंकर सिंह के पिता का लखनऊ में देहांत हुआ था, ततपश्चात, उनके शव को उत्तर प्रदेश से बिहार लाया गया। जहां गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। बुधवार को यानी आज इनकी श्रद्धांजलि का कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें आज मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ सम्मिलित होने वाले है। 

जब शाहरुख खान को सामने देख अपनी बेटियों को भूल गए थे लालू, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

'मुस्लिम सबसे ज्यादा करते हैं गर्भनिरोधक का इस्तेमाल..', जानिए किसने दिया ये बयान ?

'मैं एकनाथ शिंदे को धूल चटा दूंगा...', CM शिंदे पर जमकर बरसें उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -