'गौमाता को नहीं कटने देंगे..', अवैध बूचड़खानों का जिक्र कर गरजे सीएम योगी
'गौमाता को नहीं कटने देंगे..', अवैध बूचड़खानों का जिक्र कर गरजे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज (23 फरवरी, 2022) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पाँचवें चरण के चुनाव प्रचार अभियान को धार देने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने अमेठी के तिलोई विधानसभा में एक रैली को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए सीएम योगी ने किसानों की कर्जमाफी करने का वादा किया। साथ ही अवैध बूचड़खानों को बंद करने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'हम गौ माता को कटने नहीं देंगे। अवैध बूचड़खानों को फलने नहीं देंगे। साथ ही किसानों को गौवंश पालने के लिए 900-1000 रुपए हर महीने देने की भी घोषणा की। साथ ही उन्होंने राज्य में बड़े पैमाने पर गौ शालाएँ खोलने का भी वादा किया। सीएम योगी ने तिलोई की जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज तिलोई को एक मेडिकल कॉलेज भी मिल चुका है। उस मेडिकल कॉलेज की हमने आधारशीला रखी है।

सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार यह मेडिकल कॉलेज नहीं दे सकती थी, क्योंकि उसके पास विकास करने का नजरिया ही नहीं है। सीएम योगी ने आगे कहा कि हमने अवैध बूचड़खानों को पूरी तरह से बंद कर दिया है। उन्होंने कहा वादा करता हूँ कि हम ‘गौमाता’ का वध नहीं होने देंगे और हम किसानों के खेतों को आवारा पशुओं से भी बचाने का काम करेंगे। सीएम योगी ने कहा कि भाजपा एक विचारधारा वाली पार्टी है, जिससे लाखों लोग जुड़े हुए हैं। भाजपा जो भी काम करने का वादा करती है, उसे पूरा भी करती है। उन्होंने लोगों से भारी वोटों से भाजपा को विजयी बनाने का आह्वान भी किया।

राजस्थान में बहाल होगी 'पुरानी पेंशन स्कीम', सीएम अशोक गहलोत ने किया ऐलान

कांग्रेस भी हुई ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुरीद, तारीफ में कही ये बड़ी बात

नवाब मलिक को घर से ले गई ED, भड़की NCP-शिवसेना ने दे डाली ये धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -