'धमाके के साथ सत्ता में वापस आ रही है भाजपा ..', फिरोजाबाद में सीएम योगी ने भरी हुंकार
'धमाके के साथ सत्ता में वापस आ रही है भाजपा ..', फिरोजाबाद में सीएम योगी ने भरी हुंकार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल पूरी ताकत झोंक रही है. सूबे में दो चरण के चुनाव पूरे हो चुके हैं. अब पांच चरण शेष हैं. यूपी में 20 फरवरी को तीसरे चरण के लिए वोटिंग होनी है. 16 जिलों की 59 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए भाजपा धुआंधार प्रचार कर रही है. इसी क्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज में एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा एक बार फिर से सत्ता में पूरे धमाके के साथ वापस आ रही है. वहीं सीएम योगी पिछली सरकारों पर भी निशाना साधा. सिरसागंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सूबे की पिछली सपा और बसपा सरकारों को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले अराजकता का माहौल था, मगर भाजपा के पांच वर्षों के राज में किसानों और व्यापारियों पर दंगे, कर्फ्यू या बमबारी जैसी वारदातें नहीं देखी गई हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि अब राज्य में कांवड़ यात्राएं भी निकलती हैं. बता दें कि तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है. पार्टी के बड़े नेता लगातार राज्य में चुनावी रैलियां कर माहौल अपने हक में करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं.

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -