सीएम उद्धव ठाकरे ने नहीं चुकाया है बंगले और पानी का बिल, लाखों रुपए है बकाया
सीएम उद्धव ठाकरे ने नहीं चुकाया है बंगले और पानी का बिल, लाखों रुपए है बकाया
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की सत्ता पर काबिज महाविकास अघाड़ी सरकार के सीएम उद्धव ठाकरे व कई मंत्रियों पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के पानी का बिल लाखों रुपये के पार पहुंच गया है, उसके बाद भी मंत्री है कि बिल भरने के लिए तैयार नहीं हैं । यह खुलासा एक RTI के जरिए हुआ है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे समेत अन्य मंत्रियों के बंगले पर 7 लाख 44 हजार 981 रुपये पानी के बाकी हैं। सीएम उद्धव ठाकरे और अन्य मंत्रियों के सरकारी आवासों पर 24 लाख 56 हजार 469 रुपये का पानी बिल भी बाकी है।

बता दें कि यदि आम मुंबईकर दो-तीन महीने से अधिक का पानी के बिल का देने में देरी कर देता है तो मुंबई महानगर पालिका की और से उनका पानी का कनेक्शन तब तक काट दिया जाता है, जबकि बिल का भुगतान ना कर दिया जाए। किन्तु मंत्रियों का बिल बकाया कितना भी हो BMC की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया जाता। इसका जीता जागता उदाहरण है महाविकास अघाड़ी सरकार के मंत्रियों पर लाखों का बिल बकाया।

RTI एक्टिविस्ट शकील अहमद ने यह जानकारी जब RTI के जरिए मांगी, तो जो जवाब मिला उसमे यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें सीएम उद्धव ठाकरे सहित अन्य मंत्रियों के सरकारी आवासों पर कुल 24 लाख 56 हजार 469 रुपये का बिल बाकी है और महानगरपालिका ने इन बंगलों को डिफाल्टर लिस्ट में डाल दिया है।

ममता सरकार के खिलाफ TMC विधायक ने खोला मोर्चा, मंत्री फिरहाद हकीम को लिखी चिट्ठी

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में यूपी में किया विरोध प्रदर्शन

शीर्ष जेमाह इस्लामिया उग्रवादी को इंडोनेशियाई पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -