बदमाशों को CM शिवराज की चेतावनी, बोले- 'अपराधियों को सजा तो कोर्ट देता है लेकिन मैं ब्याज में चलवा देता हूं बुलडोजर'
बदमाशों को CM शिवराज की चेतावनी, बोले- 'अपराधियों को सजा तो कोर्ट देता है लेकिन मैं ब्याज में चलवा देता हूं बुलडोजर'
Share:

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बदमाशों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की धरती पर अपराधियों की अब खैर नहीं है, जो भी व्यक्ति अपराध करता है, अदालत उसे सजा तो देता ही है मगर मामा ब्याज में बुलडोजर चलवा देते हैं। बुधवार को सीएम अनूपपुर में आयोजित 'महिला सम्मेलन' को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा- राज्य में बहन, बेटी और माताओं की इज्जत सबसे ऊपर है। दुराचारियों को फांसी देने का कानून हमारी सरकार ने बनाया है। 

सीएम शिवराज ने आगे कहा- प्रदेश सरकार बेटियों को सशक्त बनाने के लिए लाडली लक्ष्मी योजना चल रही है। महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोकने के लिए सरकार ने कड़ा कानून बनाया है, जिसके तहत दुराचारियों को फांसी की सजा सुनाई जा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बदमाशों को चेतावनी देने वाले अंदाज में कहा- अब सूबे में अपराधियों की खैर नहीं है, जो भी अपराध करता है, कोर्ट तो उसे सजा देती ही है लेकिन आपका मामा ब्याज में बुलडोजर चलवा देता है। सम्मेलन से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में जनदर्शन यात्रा भी की। विकास पर्व के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर जिले को हजारों करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होंने कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमरकंटक ताप विद्युत गृह चचाई की नई 660 मेगावाट पॉवर यूनिट की आधारशिला रखी। इसकी अनुमानित लागत 5600 करोड़ रुपए है। सीएम ने लगभग 300 करोड रुपए से ज्यादा के विभिन्न विकास कार्यों के शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने ₹5.50 करोड़ की लागत से तिपान नदी पर बने पुल का भी लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री शिवराज ने बताया- सूबे में लाड़ली बहनों के हित में सरकार एक और बड़ा काम कर रही है। मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में किए गए महत्वपूर्ण संशोधन के तहत 21 से 23 आयु वर्ग की बहनों के नाम भी जोड़े जाने का काम चल रहा है। मैं एकबार फिर बहनों को भरोसा दिलाता हूं कि जिन पात्र बहनों के नाम छूट गए हैं उनके नाम मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में अनिवार्य रूप से जोड़े जाएंगे।

भारत सरकार पर अविश्वास! आज सदन में जवाब देंगे पीएम मोदी, कल राहुल गांधी ने बोला था जोरदार हमला

'भारत माता की हत्या..', लोकसभा स्पीकर ने राहुल गांधी के भाषण से हटाई ये टिप्पणियां, भड़की कांग्रेस

कोयला घोटाला मामले में सीएम हेमंत सोरेन को समन, 14 अगस्त को पूछताछ करेगी ED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -