फेवरेट एक्ट्रेस से लेकर PM मोदी तक... CM शिवराज ने MP के बच्चों से इंस्टाग्राम पर की ये बातें
फेवरेट एक्ट्रेस से लेकर PM मोदी तक... CM शिवराज ने MP के बच्चों से इंस्टाग्राम पर की ये बातें
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवाओं को जोड़ने के लिए एक बेहतर कदम उठाया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंस्टाग्राम के जरिए प्रदेश के लड़के-लड़कियों से संवाद किया। सभी ने मुख्यमंत्री शिवराज से सवाल किए एवं शिवराज ने उनके सवालों के जवाव दिया।

वही इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कई बातें की, उन्हने कहा- इंस्टाग्राम के मामले में आप मेरे गुरु हो, मैं पहली बार इंस्टाग्राम पर LIVE आया हु। परिचय फिल्म मुझे अच्छी लगी। संजीव कुमार मेरे फेवरेट एक्टर है और जया जी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस है। स्टार्टअप के लिए हमने कई नीति बनाई है। बड़ी संख्या में निवेश आए इसके लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। लगातार निवेश आ रहा है इससे युवाओं को रोजगार भी मिलेगा। इंडस्ट्री पर लगातार फोकस कर रहे हैं। हम नर्मदा एक्सप्रेस बनाने वाले हैं। प्रधानमंत्री हमारे आदर्श हैं।

इसके साथ ही सीएम शिवराज ने कहा- हेल्थ एजुकेशन को लेकर भी कई प्लान बनाए गए हैं। मुख्यमंत्री कोई भी बन सकता है मेहनत करो। जब भी मुझे समय मिलता है मैं गाना सुनता हूं। बाहर जाता हु जब कुर्ता पजामा पहनता हु घर में तो बेटों की तरह पैंट शर्ट में ही रहना पसंद करता हु। लाइव के दौरान मामा ने सुनाएं अपने बचपन के किस्से। कई बचपन में, मैं अपने गांव में जंगल में पूजा करता था ताकि भगवान आ जाए और मुझे गोद में बिठा ले। काम करने के लिए यदि मैं किसी की तरफ देखता हूं तो वह है हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। भारत आंख झुकाकर नहीं आंख उठाकर बात करता है।

मर्जर की खबर से अडानी के शेयरों में आया भूचाल, Adani Power में लगा 5% का लोअर सर्किट

'नहीं लडूंगा चुनाव', कमलनाथ के बयान ने मचाया हंगामा, लेकिन कांग्रेस ने किया इससे इनकार

'आपने कितनी बार प्यार किया', जानिए क्यों जगदीप धनखड़ से ऐसा बोले प्रमोद तिवारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -