CM शिवराज : संकल्प लें कि जो हमारा साथ दे हम उसका साथ दें
CM शिवराज : संकल्प लें कि जो हमारा साथ दे हम उसका साथ दें
Share:

श्योपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि हमने सभी का साथ दिया है और विकास किया है। इसलिए संकल्प लें कि जो हमारा साथ दे उसका साथ दें। इसलिए भाजपा का साथ दें। इसलिए भाजपा का साथ देने का संकल्प लें। मुख्यमंत्री विजयपुर में लाडली बहना योजना के तहत सम्मेलन में शिरकत कर कर रहे थे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ मौजूद थे।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि विपरीत मौसम के बाद भी आपके बीच में हूं। भारी बारिश के बीच भी आप लोग प्रेम की बारिश कर रहे हैं। पहले लाडली लक्ष्मी योजना बनाई। दो बेटियों तक लाडली लक्ष्मी होगी। बहने आगे बढ़ेंगी, गांव गांव में लाडली सेना बनेगी। अलग अलग रहेंगे तो दुखी रहेंगे। इसलिए एक रहें और आगे बढ़ें। 

कभी कांग्रेस ने श्योपुर में कोई डैम नहीं बनाया। चाहे मूंजरी हो या चेंटीखेड़ा, भाजपा ने ही डैम बनाया है। इसके साथ मेडीकल कालेज हो, भाजपा ने ही किए हैं। श्योपुर विजयपुर की जनता की स्थति केवल भाजपा सरकार ने ही बदली है। श्योपुर व विजयपुर विकास पथ पर चल निकला है। सीएम ने कहा कि शिक्षा के लिए प्रयास कर रही है। बच्चे पढें और आगे बढ़ें। सीखो और कमाओ योजना भी आ रही है। रोजगार के लिए 1 लाख नौकरियों के लिए भर्ती हो रही है। 12वीं पास को सीखो औ कमाओ योजना शुरू की जाएगी। भाजपा सरकार जिंदगी बदलने के लिए है।

इलो केंद्र में जहरीले दवा के छिड़काव के दौरान हुई मजूदर की मौत

इंदौर में पलायन को क्यों मजबूर हुए लोग ? घर छोड़कर जा चुके 25 परिवार, कइयों के घर पर लगा पोस्टर

सलैया रेलवे स्टेशन पर ट्रैक से मिट्टी बहने पर ट्रेनों का आवागमन हुआ बाधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -