CM चौहान ने दिया योजनाओ का तोफ़हा, कहा अब हर शहर होगा स्मार्ट
CM चौहान ने दिया योजनाओ का तोफ़हा, कहा अब हर शहर होगा स्मार्ट
Share:

भोपाल : प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वतंत्रता के अवसर पर मध्यप्रदेश वासियो को योजनाओ की सौगात दी है। 69वे स्वतंत्रता दिवस पर उन्होने कहा की भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर सहित सिर्फ 7 शहर नहीं बल्कि, अब मध्यप्रदेश के हर शहर को स्मार्ट बनाएं जाएगा। राज्य के संसाधनों से सुविधाएं विकसित करने की योजना तैयार की जा रही है। यह घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण करने के बाद की। सीएम चौहान ने यह भी कहा कि आगामी ढाई सालों में सभी नगरों में घर-घर पानी की सप्लाई सुनिश्चित कर ली जाएगी।

उन्होंने शहरी सुविधाओं के विकास, चिकित्सा क्षेत्र सहित किसानों, कमजोर वर्ग और विद्यार्थियों लिए भी नई सौगातें दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 26 जनवरी 2016 तक सभी जिला अस्पतालों में डायलिसिस की सुविधा दे दी जाएगी। मुख्यमंत्री चौहान की इन घोषणाओं से साफ है कि वे अभी से 2018 के रोडमैप पर आगे बढ़ चुके हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने की घोषणाएं, असर और लाभ

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री चौहान जहा भी जाते है कोई न कोई योजना की घोषण ज़रूर कर आते है। लेकिन इस बार जिस तरह से उन्होने योजनाओ का ऐलान किया है, उससे लग रहा है की वो अभी से ही 2018 के के चुनाव की तैयारी मे जुट गए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -