आचार संहिता उल्लंघन मामले में सीएम शिवराज को राहत
आचार संहिता उल्लंघन मामले में सीएम शिवराज को राहत
Share:

मंदसौर : मंदसौर जिले के गरोठ विधानसभा उपचुनाव के दौरान मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आचार संहिता उल्लंघन मामले में जिला कलेक्टर स्वतन्त्र कुमार सिंह ने क्लीन चिट दे दी है . इस मामले में कलेक्टर ने एक बयान जारी कर बताया कि ऑडियो क्लीपिंग में जो बातचीत सुनाई दे रही है, उसमें आचार सहिंता के उल्लंघन जैसा कोई मामला नहीं बनता है.

2 दिन पहले उजागर हुई ऑडियो क्लिपिंग : गरोठ विधानसभा उपचुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान 2 दिन पहले क्षेत्र में एक ऑडियो क्लिपिंग उजागर हुई थी. इसमें कथित तौर पर सीएम चौहान को पार्टी से टिकट के दावेदार रहे राजेश चौधरी से बात करते हुए दिखाया गया है. जिसमे प्रलोभन से सम्बंधित बातें थी . क्लिपिंग के सामने आने के बाद कांग्रेस के गरोठ से उम्मीदवार डॉ. सुभाष सोजतिया ने कलेक्टर मंदसौर के समक्ष आवेदन देकर इस मामले को चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन करार देते हुए कार्रवाई की मांग रखी थी.

यह बातें थी क्लिपिंग में : गुरुवार को जो क्षेत्र में एक ऑडियो क्लिप सामने आई थी, जिसमें कथित तौर पर सीएम चौहान बीजेपी के टिकट पद के उम्मीदवार रहे राजेश चौधरी को एक जाति विशेष के मतदाता के बीच पार्टी की स्थिति मजबूत करने और मतदान के बचे हुए 3 दिन में पार्टी के समर्थन में काम करने के बदले में सम्मानित करने की बात कहते हुए सुनाई दे रहे थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -