राज्यपाल से मिले CM शिवराज सिंह चौहान
राज्यपाल से मिले CM शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर अब भी जारी है। ऐसे में कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में बैठकों और मुलाकातों का दौर लगातार जारी हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजभवन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेलसे मुलाकात की है। जी दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि, ''उन्होंने आज भोपाल के राजभवन में माननीय राज्यपाल मंगूभाई पटेल से भेंटकर मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति तथा इसके रोकथाम के उपायों एवं प्रदेश में किये जा रहे विभिन्न जनहितकारी प्रयासों से अवगत कराया और उनका स्नेहिल मार्गदर्शन प्राप्त किया।''

जी दरअसल मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल से मुलाक़ात कर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को नियंत्रित करने के प्रयासों की जानकारी दी है। इसी के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मध्यप्रदेश में कोरोना की रफ्तार हर दिन धीमी हो रही है, मध्यप्रदेश में मरीजों की संख्या में लगातार कमी आ रही है।' उन्होंने बताया मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के घातक प्रकोप से बचने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य जोरों पर चल रहा है।

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम होने के साथ लोगों में टीकाकरण को लेकर उत्‍साह बढ़ रहा है, मध्य प्रदेश में अब तक कई लोगाें को वैक्सीन लग चुकी है। वही कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार तैयारियों में जुटी हुई है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कल ही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल से मुलाकात की थी, कमलनाथ और राज्यपाल के बीच कई मुद्दों को लेकर बातचीत हुई थी।

चंडीगढ़ में 'निकाह' करने के बाद लापता हुई ओडिशा की हिन्दू लड़की, SC में माता-पिता बोले- 'उसे बचा लो'

कविता कौशिक ने शेयर की तस्वीर तो यूजर ने कहा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम, एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

MP: अभी नहीं कर सकते पूल पार्टी, होगी सख्त कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -